देश/ विदेश

इस एक्ट्रेस ने अपनी ही बेस्टफ्रेंड का उजाड़ा था घर, उसी के पति से की शादी..

इस एक्ट्रेस ने अपनी ही बेस्टफ्रेंड का उजाड़ा था घर, उसी के पति से की शादी..

देश-विदेश: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने अपने फिल्मी करियर में सिर्फ 21 फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ जो साल 2002 में आई थी, इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम करने के बावजूद भी अमृता इंडस्ट्री में अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना पाईं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की शादी के 12 साल पूरे हो गए हैं। 43 साल की अमृता ने 2009 में मुंबई के बिजनेसमैन शकील लड़क के साथ शादी रचाई थी। वहीं अपनी शादी की सालगिराह पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति को सालगिराह की बधाइयां दीं।

 

अमृता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुरानी फोटो को शेयर कर लिखा है, ‘हैप्पी 12 माय बेबी डैडी, लवर, बेस्ट फ्रेंड, सिक्योरिटी ब्लैंकी, हसबैंड, हैंडसम होमी.. मैं और तुम, तुम और मैं।’ साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि अमृता की मुलाकात जब शकील लड़क से हुई थी तब वह उसकी बेस्ट फ्रेंड निशा राणा के पति थे।

एक्ट्रेस की दोस्ती शकील से हुई और आगे जाकर यह दोस्ती प्यार में बदल गयी थी। शकील ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर अमृता के साथ सात फेरे लिये थे।

 

एक इंटरव्यू में शकील की पहली पत्नी ने अमृता पर यह आरोप भी लगाया था कि वह उनके और उनके पति के बीच आईं और उनकी शादी शुदा जिंदगी को बर्बाद कर दिया था। साल 2008 में आई फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ की शूटिंग के समय भी निशा ने यह बोला था कि तलाक के बाद शकील के पास मुझे देने के लिए पैसे नहीं होते हैं लेकिन अमृता को महंगे गिफ्ट्स देने के लिए पैसे होते हैं। शकील से पहले अमृता क्रिकेटर उस्मान अफजल को डेट कर रही थीं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top