देश/ विदेश

बंद कमरे में मिला मॉडलिंग करने वाले युवक और युवती का शव..

मॉडलिंग करने वाले

बंद कमरे में मिला मॉडलिंग करने वाले युवक और युवती का शव..

देश-विदेश : पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर थाना क्षेत्र में एक युवक व युवती का शव एक कमरे से बरामद किया गया है। पुलिस को कमरे से शराब की बोतलें व कुछ दवाइयां मिली हैं। जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मौत खुदकशी है या नशे के सेवन से हुआ हादसा, अभी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता है। तमाम आशंकाओं के बीच पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मृतक की पहचान प्रियंका व पवन के रूप में हुई है।

 

 

प्रियंका यहां पर किराये के मकान में रहती थी। प्रियंका नौकरी के साथ-साथ पढ़ाई भी करती थी। उसकी दोस्ती पवन से हुई। पवन जिम में प्रशिक्षक था। वह मॉडलिंग भी करता था। पवन चार दिन पहले प्रियंका के पास आया हुआ था। इसके बाद पड़ोसियों ने इनके कमरे का दरवाजा लगातार बंद पाया। उधर, स्वजन दोनों को काल करते रहे, लेकिन बातचीत नहीं हुई तो उन्हें चिंता हुई। इस बीच मकान मालिक ने भी इनसे संपर्क करने की कोशिश की पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। संदेह होने पर उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस जब दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो दोनों का शव पड़ा मिला।

 

 

उधर, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस का कहना है कि कमरे से तीन मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं। तीनों क्षतिग्रस्त हैं। कमरे का सामान भी बिखरा पड़ा हुआ था। पुलिस को युवती व युवक के स्वजन से पता चला कि दोनों से उनकी बातचीत होती थी। कभी अंदेशा नहीं हुआ कि वे किसी तनाव में थे। ऐसे में खुदकशी की बात किसी के गले नहीं उतर रही है।

 

 

पुलिस का कहना है कि शव पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं है। ऐसे में मौत से पहले मारपीट या झगड़ा होने की संभावना भी नहीं है। वहीं कमरे में बिखरी शराब की बोतलें और दवाइयों से संदेह होता है कि मौत की वजह शराब के सेवन से पहले कोई दवा लेने का दुष्परिणाम हो सकती है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top