देश/ विदेश

दुल्हन की हुई विदाई के दौरान मौत, बाद में निकली कोरोना पॉजिटिव तो मच गया हलचल..

दुल्हन की

दुल्हन की हुई विदाई के दौरान मौत, बाद में निकली कोरोना पॉजिटिव तो मच गया हलचल..

देश-विदेश : गुजरात के वडोदरा शहर के गोत्री इलाके में सुबह तब हंगामा मचा जब एक शादी समारोह में दुल्हन विदाई के वक़्त ही मौत (Bride died while farewell in Vadodara) हो गयी. शादी समारोह में सब कुछ ठीक चल रहा था तभी विदाई के दौरान अचानक दुल्हन बेहोश होकर गिर गयी. दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हालांकि तब और हंगामा खड़ा हो गया जब वो जांच में कोरोना पॉजिटिव पायी गयी थी.

 

 

दुल्हन की मौत की वजह स्पष्ट नहीं है लेकिन शव की मेडिकल जांच में वो कोरोना पॉजिटिव पाई गयी. दुल्हन के शव के पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूल्हे, परिवार और समारोह में शामिल अन्य लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार दुल्हन काफी तेज बुहार से पीड़ित थी लेकिन शादी के चक्कर में उस पर ध्यान नहीं दिया गया और वो ऐसे ही बुखार की दवा लेती रही.

 

 

क्या है पूरा मामला..

मिली जानकारी के अनुसार वडोदरा शहर के गोत्री इलाके में रहने वाली मुक्ताबेन सोलंकी और कृष्णा टाउनशिप में रहने वाले हिमांशु शुक्ला की धूमधाम से शादी हुई थी. यह प्रेम विवाह था और घरवालों की मर्जी से ही हुआ था. शादी के बाद मुक्ता को तेज बुखार आ गया. फैमिली डॉक्टर ने उसे बुखार की दवा भी दी थी. मुक्ता की विदाई दो दिन बाद थी लेकिन गुरुवार सुबह जब हिमांशु उसे लेने पहुंचा तो वह बेहोश हो गयी.

 

 

इसके बाद उसे तुरंत एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया. हालांकि अस्पताल में डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. बुखार की शिकायत के चलते अस्पताल में उसका कोरोना टेस्ट भी कराया गया जिसमें वह पॉजिटिव पाई गयी. इसके बाद कोरोना गाइडलाइंस के अनुसार उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top