क्षेत्र पंचायत प्रमुख जखोली थपलियाल ने किया विभिन्न गांवों का दौरा... - UK News Network
उत्तराखंड

क्षेत्र पंचायत प्रमुख जखोली थपलियाल ने किया विभिन्न गांवों का दौरा…

समर्थन देने के लिये जनता का जताया आभार…

गुलदार की शिकार हुई महिला के परिजनों की आर्थिक मदद…

रुद्रप्रयाग। विकासखण्ड जखोली के नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने भरदार क्षेत्र के विभिन्न गांवों का भ्रमण का क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ ही आम जनता का आभार जताया। उन्होंने कहा कि जनता ने जो विश्वास उनपर जताया है, उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे। इस दौरान उन्होंने खरगेड़, सेरा, चैंडा सिंराई आदि गांवों का भ्रमण किया।

ग्राम पंचायत खरगेड़ के घण्डियाल मन्दिर प्रांगण में हुई जनसभा के दौरान नवनिर्वाचित क्षेपंस अजय पुण्डीर व प्रधान कल्याण सिंह ने प्रमुख प्रदीप थपलियाल का स्वागत करते हुए गांव में पेयजल व स्वास्थ्य केन्द्र की समस्याओं से अवगत कराया। प्रमुख थपलियाल ने जनता आभार व्यक्त करते हुए गांव में पेयजल संकट दूर करने सहित स्वास्थ्य उप केंद्र का प्रस्ताव अविलंब शासन को भेजने की बात कही।

इस अवसर पर उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि विधवा, विकलांग व निराश्रितों के पेंशन कैम्प के साथ ही प्रत्येक न्याय पंचायतों में स्वास्थ्य मेले व अन्य समस्याओं के निराकरण के लिए गांव में ही प्रति छः महीने में कैम्प आयोजित किए जाएंगे। उधर प्रमुख थपलियाल ने सतनी गांव में गुलदार के हमले में मारे गये मदन सिंह बिष्ट के परिजनों से मिलकर दस हजार रुपये की नकद आर्थिक सहायता दी।

उन्होंने परिजनों को शासन से हर संभव मदद देने का भरोसा दिया है। कार्यक्रम में कनिष्ठ प्रमुख कवीन्द्र सिंह सिंधवाल, क्षेपंस विजय राणा, रवींद्र शाह, प्रधान देवेंद्र भण्डारी, कपील राणा, लक्ष्मण सिंह आदि मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top