उत्तराखंड

राज्य आंदोलनकारी एवं कांग्रेस नेता की सड़क हादसे में मौत….

सड़क हादसे में राज्य आंदोलनकारी जेपी पांडे की मौत…..

हादसा तब हुआ जब वह अपने मित्र और राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि अरविंद शर्मा के भाई की शादी में शिरकत करने जा रहे थे।….

हरिद्वार : सड़क हादसे में राज्य आंदोलनकारी जेपी पांडे की मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब वह अपने मित्र और राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि अरविंद शर्मा के भाई की शादी में शिरकत करने जा रहे थे। राज्य आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले जेपी पांडे कांग्रेस के प्रदेश सचिव भी थे।

राज्यसभा सांसद राज बब्बर के प्रतिनिधि अरविंद शर्मा के छोटे भाई की शादी रविवार रात हाईवे पर रानीपुर झाल स्थित एक बैंक्वेट हॉल में थी। जेपी पांडे शिवलोक कॉलोनी स्थित अपने घर से स्कूटी में सवार होकर शादी समारोह में जा रहे थे। जटवाड़ा पुल के पास अज्ञात वाहन से उनकी टक्कर हो गई।

मौके पर ही उनकी मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उनकी शिनाख्त कराते हुए परिजनों को सूचना दी। हादसे की खबर लगने पर शादी समारोह से भी बड़ी संख्या में लोग सीधे जिला अस्पताल पहुंच गए।

रिटायर्ड भेलकर्मी जेपी पांडे राज्य आंदोलन के अलावा हरिद्वार में झुग्गी बस्तीवासियों व निम्न वर्ग के लोगों हक की आवाज उठाने वाले जमीन से जुड़े नेता रहे हैं। उन्होंने राज्य आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाई। साथ ही वह कांग्रेस के प्रदेश सचिव भी थे। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व राज्यमंत्री संजय पालीवाल समेत कांग्रेस व भाजपा के नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया। बड़ी संख्या स्थानीय कांग्रेस के नेता उनके घर व अस्पताल पहुंचे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top