देश/ विदेश

लड़की से दोस्ती करने पर ट्यूशन टीचर की हत्या..

बस से बाहर फेंका जलता सिलेंडर,महिला की मौत..

लड़की से दोस्ती करने पर ट्यूशन टीचर की हत्या..

देश-विदेश : राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर में एक 18 वर्षीय व्यक्ति की एक युवती के साथ दोस्ती के चलते हत्या कर दी गई हैं। इस मामले में उस महिला के भाई और एक रिश्तेदार सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन किशोर को भी हिरासत में लिया गया है एक पुलिस अधिकारी ने बताया की बुधबार शाम को आरोपियों ने राहुल को किसी बहाने से नंदा रोड पर बुलाया था। जब वह वहां पर पहुंचा तो चार-पांच लोगों द्वारा उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई।जिससे राहुल घायल हो गया।

 

पुलिस के मुताबिक, मृतक राहुल राजपूत दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग में द्वितीय वर्ष का छात्र था। इसके साथ ही वह स्कूली बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था। राहुल की उसके इलाके की एक युवती से दोस्ती थी, लेकिन लड़की का परिवार इस दोस्ती के खिलाफ था।

राहुल के चाचा ने अपनी शिकायत में उल्लेख किया कि बुधवार को, लगभग 7 बजे, मुझे मेरे दोस्त का फोन आया जिसने हमें बताया कि चार-पांच लोग मेरे भतीजे की पिटाई कर रहे हैं। जब मैं वहां पहुंचा, तो मैंने पाया कि मेरे भतीजे को युवती के भाइयों और उनके साथियों द्वारा बेरहमी से पीटा जा रहा था। उन्होंने उसे थप्पड़-लात और घूंसों से जमकर मारा। पीड़ित के चाचा ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने पहले भी उनके भतीजे को धमकी दी थी।

उन्होंने कहा कि आरोपियों ने उन्हें बताया कि उसका भतीजा उनकी बहन से बात करता है जो उन्हें पसंद नहीं है। और अगर वह उससे बात करना बंद नहीं करेगा तो वे उसे मार देंगे। तब उन्होंने अपने भतीजे को छोड़ देने के लिए उनसे निवेदन किया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top