उत्तराखंड

महिला जेई ने ब्लॉक प्रमुख के पति पर लगाया अभद्रता का आरोप..

महिला जेई ने ब्लॉक प्रमुख के पति पर लगाया अभद्रता का आरोप..

उत्तराखंड: टिहरी जिले के चंबा ब्लॉक में तैनात कार्यरत महिला अभियंता ने ब्लॉक प्रमुख शिवानी बिष्ट के पति मानवेंद्र बिष्ट पर कार्यालय में अभद्रता करने का आरोप लगाया है। महिला अभियंता का कहना है कि उनके ऊपर जबरन गलत एमबी बनाने का दबाव बनाया जा रहा था। इस मामले में ब्लाक प्रमुख के पति मानवेंद्र बिष्ट ने कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद है।

 

चंबा ब्लॉक कार्यालय में अवर अभियंता रेनू कटारिया ने खंड विकास अधिकारी को दिए पत्र में कहा है कि जब वीडीओ ने अपने कार्यालय में उन्हें बुलाया। इस दौरान वहां पर प्रमुख के पति मानवेंद्र बिष्ट भी थे और उन्होंने उनसे अभद्र भाषा में ऑफिस से बाहर निकल जाने को कहा। रेनू ने कहा, एक महिला के साथ इस तरह की अभद्रता सही नहीं है।

 

महिला अभियंता ने कहा है कि उन्होंने खंड विकास अधिकारी को प्रमुख के पति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। खंड विकास अधिकारी डीएस रावत ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है। दोनों पक्षों को वार्ता के लिए बुलाया गया है। प्रमुख के पति वहीं, मानवेंद्र मानवेंद्र बिष्ट का कहना है कि जब ब्लॉक प्रमुख अभियंता को फोन करती हैं तो अवर अभियंता उनका फोन भी नहीं उठाती। उनकी कार्यशैली सही नहीं है। काफी समय से उन्हें एमबी बनाने के लिए बोला जा रहा था, लेकिन उन्होंने उसमें देर की। उन पर अभद्रता के जो आरोप लगाए गए हैं वह बेबुनियाद हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top