उत्तराखंड

विजय चमोला का पहला हिंदी गाना यू टयूब पर मचा रहा धमाल…

विजय चमोला का पहला हिंदी गाना यू टयूब पर मचा रहा धमाल..

कई गढ़वाली गाने देने के बाद निकाला हिंदी गाना..

गाना युवाओं के बीच हो रहा है बेहद लोकप्रिय..

रुद्रप्रयाग। उत्तराखण्ड के राॅक स्टार के नाम से प्रसिद्ध लोक गायक विजय चमोला का नया हिन्दी गाना ‘संग हूं मैं‘ आजकल युवा दिलों की धड़कन बना हुआ है। दीपावली के अवसर पर यू ट्यूब पर रिलीज हुए गाने को अभी तक 5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हिन्दी में गाया यह गीत युवाओं के बीच धूम मचा रहा है और जिस प्रकार यह गाना युवाओं की जुबान पर चढ़ रहा है उससे लगता है कि उन्हें राॅक स्टार यूं ही नहीं कहा जाता है। इससे पहले विजय चमोला के गढ़वाली भाषा में गाये गीतों से सजी कई एल्बम आ चुकी हैं।

जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसन्द किया था। पेशे से शिक्षक विजय चमोला की पहली एल्बम खित हैंसण वर्ष 2002 में आई थी। जो युवाओं में बेहद प्रचलित रही। पहली एल्बम ने बाजार में ऐसी धूम मचाई कि युवाओं ने उन्हें राॅक स्टार की उपाधि दे दी। उसके बाद 2004 में सरूली मुखड़ी, 2009 में झुमकी बांद आई। जिसने मार्केट में धूम मचा दी। फिर एक लम्बे अन्तराल के बाद 2015 में अगस्त्यमुनि महाराज पर भक्ति गीतों की एल्बम मुनि महाराज आई। 2016 में शिवानी पिया से एक बार फिर वे युवाओं के पसन्दीदा गायक बने।

गढ़वाली में कई हिट एल्बम के बाद अब उन्होंने हिन्दी में अपना भाग्य आजमाया है और पहले ही गाने से उन्होंने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। ब्लैकपर्ल प्रोडक्शन के बैनर तले बने तथा यू ट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने की शूटिंग उत्तराखण्ड का स्विटजरलैण्ड के नाम से प्रसिद्ध चोपता, धनोल्टी, मसूरी, हाथी पांव, अगस्त्यमुनि तथा ऋषिकेश के आस पास के सुन्दर प्राकृतिक जगहों पर की गई है। जिसमें स्वयं विजय ने ही अभिनय किया है। जिसका संगीत अमित नौटियाल ने दिया है। अपने नये गाने को लेकर विजय बेहद उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि वे गढ़वाली एवं हिन्दी दोनों में ही गायकी का नया आयाम हासिल करना चाहते हैं। कहा कि अपने पिता रमेश चमोला एवं माता राधा देवी के सहयोग एवं आशीर्वाद से ही वे गायकी में इतना कर पाये हैं। जिन्होंने हमेशा उन्हें उत्साहित किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top