उत्तराखंड

गहरी खाई में गिरी यूटिलिटी, एक की मौत, पांच लोग घायल..

गहरी खाई में गिरी यूटिलिटी, एक की मौत, पांच लोग घायल..

उत्तराखंड: उत्तरकाशी जिले के नौगांव में कण्डारी मोटर मार्ग पर रविवार सुबह एक यूटिलिटी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, यूटिलिटी गोदीन गांव से डामटा गांव के लिए निकली थी। यूटिलिटी में चालक समेत कुल छह लोग सवार थे।

इसी बीच कण्डारी गांव के पास सुबह करीब 10 बजे यूटिलिटी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिसमे एक की मौत और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यूटिलिटी संख्या uko7ca 5564 गोदीन गांव से डामटा गांव के लिए चली थी। कण्डारी गांव के पास सुबह करीब दस बजे यूटिलिटी अनियंत्रित होकर पचास मीटर गहरी खाई में गिर गई। वाहन में चालक समेत कुल छह लोग सवार थे।

 

 

जिनमे से 21 वर्षीय विजय पुत्र सूरत की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि चालक समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों में एक साल की बच्ची भी शामिल है। वहीं, घायलों में से तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है, जबकि चालक और एक अन्य को मामूली चोट आने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

वही एक और हादसा मणी गांव के पास हुआ..

चिन्यालीसौड़ में स्यांसू कंडीसौड़ से मणी कुमराड़ा जा रही एक कार मणी गांव के पास अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। हादसे में कार सवार चार लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए नई टिहरी अस्पताल भेजा गया है।

 

 

क्षेत्रीय राजस्व उपनिरीक्षक दीपेंद्र चौहान ने बताया कि शनिवार को एक कार टिहरी जनपद के स्यांसू से चिन्यालीसौड़ प्रखंड के मणी कुमराड़ा गांव की ओर आ रही थी। दोपहर ढाई बजे कार मणी गांव के पास अनियंत्रित होकर करीब बीस मीटर गहरे गड्ढे में जा गिरी।

हादसे में कार में सवार स्यांसू गांव निवासी बलवीर सिंह (38) व पत्नी रीना देवी (33) के अलावा बसंती देवी (35) और लक्ष्मी देवी(26) गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निकालकर उपचार के लिए नई टिहरी अस्पताल भेजा गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top