उत्तराखंड

उत्तराखंड की तृप्ति डिमरी को मिला बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस अवार्ड..

उत्तराखंड की तृप्ति डिमरी को मिला बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस अवार्ड..

उत्तराखंड: प्रदेश की बेटी ने साबित किया है कि अगर हुनर है तो कितना भी बड़ा चैलेंज हो वह उसे पार कर सकती है खासकर जब चैलेंज हो बॉलीवुड का तो मंजिल वैसे ही कठिन लगती है लेकिन लगन से किए गए प्रयास हमेशा सफल होते हैं ऐसा ही कुछ उत्तराखंड की रहने वाली तृप्ति डिमरी ने कर दिखाया है। फिल्मफेयर की ओर से मुंबई में आयोजित फ्लाईएक्स फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड में उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी को फिल्म ‘बुलबुल’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन ओरिजिनल फिल्म फीमेल का अवार्ड मिला है। अवार्ड में इस वर्ष रिलीज हुई फिल्मों को चुना गया था।

 

लॉकडाउन में बड़ी फिल्में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं। इसमें ओटीटी प्लेटफार्म को देखने का क्रेज बढ़ा तो ओरिजिनल कंटेट देखने को मिले। फिल्मफेयर ने इस वर्ष रिलीज होने वाली फिल्में नामित की। इनमें निर्देशक अन्विता दत्त व प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुल को भी शामिल किया गया। शनिवार को मुंबई के एक होटल में आयोजित फ्लाइएक्स फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड 2020 में बेस्ट फिल्म व एक्टर-एक्ट्रेस की घोषणा की गई, जिसमें से बुलबुल के लिए तृप्ति को बेस्ट एक्ट्रेस इन ओरिजिनल फिल्म फीमेल का अवार्ड दिया गया।

 

बुलबुल में तृप्ति मुख्य भूमिका में नजर आईं। इस फिल्म में उन्होंने बंगाली बहू की भूमिका निभाई। रहस्यमयी कहानी पर आधारित यह फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। वहीं, तृप्ति ने अवार्ड मिलने के बाद कहा कि कोरोना काल में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उनकी फिल्म को दर्शकों ने देखा और समर्थन मिला।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top