उत्तराखंड

शिक्षक ने की छात्रा से छेड़छाड, पुलिस ने मामला किया दर्ज

कोटद्वार/लैन्सडोन। गुरू व शिष्या के रिश्ते को तारतार करने वाली एक घटना राइंका जयहरीखाल से आयी है। यहां राजकीय इंटर कॉलेज जयहरीखाल की एक छात्रा ने शिक्षक पर छेड़छाड़ के आरोप की तहरीर लैन्सडौन कोतवाली में दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह अपनी चाची के साथ लैंसडौन कोतवाली पहुंची पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि बीती 19 सितम्बर को राजकीय इंटर कॉलेज जयहरीखाल में शिक्षक अफजाल महबूब ने उसके साथ छेड़छाड़ की और किसी को कुछ बताने पर धमकी भी दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद कोटद्वार से लैंसडौन पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी जेआर जोशी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी शिक्षक अफजाल महबूब के खिलाफ पोक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर निवासी आरोपी शिक्षक राइंका जयहरीखाल में व्याणिज्य विषय का शिक्षक है। बताया गया कि आरोपी शिक्षक इन दिनों अवकाश पर है। कोतवाली के एसएचओ महेश पुर्वाल ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। वही घटना से पूरे क्षेत्र की जनता में आक्रोश बना हुआ है। बीते एक सप्ताह के अंदर पौड़ी जनपद में पोक्सो का यह तीसरा मामला है। जहां मंगलवार को कोटद्वार में मासूम के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले के पश्चात अब जयहरीखाल में हुई ऐसी घटना ने लोगों को झकझोर दिया है। क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक महेश पुर्वाल ने कहा कि पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गयी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top