उत्तराखंड

फन वैली में पिकनिक मनाने आए छात्र की अचानक मौत…

फन वैली में पिकनिक मनाने आए छात्रों के ग्रुप में से एक छात्र अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गया।
छात्र को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

देहरादून : आर्मी स्कूल बीरपुर से छात्रों का एक दल लालतप्पड़ स्थित फन वैली में पिकनिक मनाने आया था। दोपहर के लंच में जब छात्र एकत्र हुए तो इस बीच 10 वर्षीय आयुष सिंह बेहोश हो गया। मौके पर ही प्राथमिक उपचार देने के बाद छात्र को जौलीग्रांट अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भर शव मोर्चरी में रखवा दिया है। मंगलवार को पोस्टपोर्टम किया जाएगा। मृतक छात्र के पिता सूबेदार हैं और मिलिट्री हॉस्पिटल देहरादून में तैनात हैं।

जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज मुकेश डिमरी ने बताया कि सोमवार सुबह 10 बजे आर्मी स्कूल बीरपुर देहरादून से 400 बच्चे माजरीग्रांट के लाल तप्पड़ स्थित फन वैली में पिकनिक मनाने के लिए आए थे। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे फन वैली के भीतर नहाने और सैर सपाटा करने के बाद सभी छात्र दोपहर के लंच में एकत्र हुए। इस दौरान लोअर कैंप समीप चीड बाग थाना कैंट देहरादून निवासी कक्षा छह का छात्र आयुष सिंह अचानक बेहोश होकर गिर गया। स्कूल स्टाफ ने आयुष को फन वैली में प्राथमिक उपचार दिलाया।

उसके बाद आयुष को हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने आयुष को मृत घोषित कर दिया। डोईवाला कोतवाल ओमवीर सिंह रावत ने बताया कि फनवैली में पूछताछ में लोगों ने बताया कि छात्र नहाने बाद जब बाहर आया तो अचानक बेहोश हो गया। छात्र के मुंह से झाग निकल रहा था। शव को पंचनामा भर मोर्चरी में रखवा दिया गया है मंगलवार को पोस्टमार्टम होने के बाद मौत का सही कारण का पता चलेगा। उन्होंने बताया कि आयुष परिवार का इकलौता पुत्र था। उसकी एक छोटी, एक बड़ी बहन है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top