उत्तराखंड

दर्दनाक हादसे में भाई की मौत बहन हुई घायल…

उत्तराखंड- यहां भाई की दर्दनाक मौत बहन हुई घायल, परिजनों में कोहराम

Pithoragarh News- उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं पिथौरागढ़ जिले में भी एक दर्दनाक हादसे में 12वीं के छात्र की मौत हो गई जबकि ग्रेजुएशन कर रही उसकी बड़ी बहन का भी रूप से घायल हो गई घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इतना दर्द ना था 12वीं का छात्र बाइक समेत 300 मीटर गहरी खाई में गिरा जहां शरीर के अंग पूरी तरह टूटफूट गए।

जानकारी के मुताबिक बटकातोली चोनाला के रहने वाला 19 साल का करण सिंह पुत्र मोहन सिंह और उसकी बीए में पढ़ने वाली बड़ी बहन भावना 21 वर्ष शनिवार को बाइक से अपने घर को जा रहे थे। इस बीच गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर बाइक अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। बाइक के अनियंत्रित होते समय बाइक के पीछे बैठी हूं बहन भावना खाई में छिटक कर घायल हो गई जबकि करण सिंह बाइक सहित 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। सीधे चटटानों वाली खाई में गिरने से करण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही गंगोलीहाट से थाना अध्यक्ष किशनलाल अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे पुलिस और ग्रामीणों ने घायल भावना को खाई से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोलीहाट भेजा जबकि वर्तक करण सिंह क्या शाम को सड़क तक पहुंचाया। बताया जा रहा है कि दोनों भाई बहन गंगोलीहाट में अपने मामा के यहां रह कर पढ़ाई करते थे वार रविवार को अवकाश होने के चलते घर आ रहे थे।

इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया इंटर में पढ़ने वाले छात्र की मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम छा गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top