देश/ विदेश

घर में सो रहीं दो नाबालिग बहनों को अगवा कर दुष्कर्म..

दुष्कर्म

घर में सो रहीं दो नाबालिग बहनों को अगवा कर दुष्कर्म..

देश-विदेश : देश में दिन प्रतिदिन सामूहिक दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। राजस्थान के जालोर में दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पहले दो चचेरी बहनों को अगवा किया और सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया और बाद में पहाड़ी क्षेत्र में फेंक दिया।

एक तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से की गई लापरवाही ने देश का ध्यान अपनी ओर खींचा तो वहीं राजस्थान की पुलिस ने भी पीड़ित बच्चियों के साथ कोई सम्मानजनक काम नहीं किया। इस मामले में पुलिस ने भी पीड़ित बच्चियों पर रहम नहीं खाया, जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी तो पुलिस उन दोनों बच्चियों को ऑटो रिक्शा में लौटाकर लेकर गए। इन बच्चियों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस भी नसीब नहीं हुई।

 

 

आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई है। चारों आरोपियों को ढूंढने के लिए पुलिस ने चार टीमें गठित की हैं। पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह ही दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने की पुष्टि हो गई थी। दोनों बच्चियां राजपुरा पहाड़ी में बेसुध हालत में मिलीं।

भीनमाल क्षेत्र के एक गांव में चार युवकों ने घर पर सो रही दो नाबालिग चचेरी बहनों को अगवा कर उनके साथ दुष्कर्म किया। बाद में बच्चियों को राजपुरा की पहाड़ियों पर फेंककर फरार हो गए। रात को ठंड लगने से दोनों बच्चियों की हालत बिगड़ गई, इनके माता-पिता पूरी रात बच्चियों की तलाश करते रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top