उत्तराखंड

हल्की बारिश के बीच भूमि पेडनेकर और राजुकमार राव ने देहरादून में फिल्माए कई सीन..

हल्की बारिश के बीच भूमि पेडनेकर और राजुकमार राव ने देहरादून में फिल्माए कई सीन..

उत्तराखंड: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अभिनेता राजुकमार राव ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग से पहले गणेश पूजन किया। फिल्म का मुहूर्त शॉट देहरादून में फिल्माया गया। बॉलीवुड के दोनों सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणेश पूजन की तस्वीरें भी पोस्ट कीं। मंगलवार सुबह से ही हल्की बारिश के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की गई। इसमें भूमि पेडनेकर और राजुकमार राव के कई सीन फिल्माए गए। शूटिंग के दौरान मिले वक्त में भूमि और राजकुमार ने निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी के साथ कुछ तस्वीरें भी खीचीं।

 

सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर के कैप्शन में भूमि ने लिखा कि शुरू हो गई हमारी कहानी, जहां हैं दोनों राजा और रानी। मिलेंगे हम आपसे जल्द। भूमि ने 2015 में अपनी पहली फिल्म की उत्तराखंड में हुई शूटिंग की याद ताजा करते हुए फिल्म का एक गीत भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया।वहीं, शूटिंग देखने और बॉलीवुड सितारों की झलक पाने के लिए सेट के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा रहा, लेकिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने के चलते कोई भी सेट तक नहीं पहुंच पाया। इस बीच वहां पहुंचे फैंस उदास नजर आए।

 

इससे पहले भूमि पेडनेकर और अभिनेता राजकुमार राव ने कोरोना टेस्ट भी कराया था। मंगलवार को कोरोना की जांच रिपोर्ट आने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की गई। भूमि ने कोरोना जांच कराते हुए एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया था। करीब दो महीने तक उत्तराखंड की वादियों में इस फिल्म के सीन फिल्माए जाएंगे।

 

शूटिंग के लिए लोकेशन भी तलाश ली गई है। भूमि पेडनेकर फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले शुक्रवार को देहरादून पहुंचीं थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कॉफी पीते हुए तस्वीर शेयर की थी। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने लिखा था, फर्स्ट कॉफी ऑफ 2021। इस दौरान वे मसूरी भी गईं। बता दें कि कोरोना काल के बाद अब उत्तराखंड में फिर से फिल्म की शूटिंग के लिए मंजूरी दे दी गई है। इस बीच कई बॉलीवुड स्टार यहां पहुंचे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top