देश/ विदेश

ऐसा केक शायद ही किसी ने अभी तक देखा होगा, वीडियो देख चकराए लोग..

केक है या फिर किसी मेकअप आर्टिस्ट की कलाकारी..

देश-विदेश: सोशल मीडिया की दुनिया पर आए दिनों कोई न कोई नई वीडियो अचानक से सुर्खियां बटोर ले जाती हैं. अब जाहिर सी बात है कि जिस फोटो या वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हो उसमें कुछ तो खास होगा।

अब आप ज्यादा हैरत में मत पड़िए। न सिर्फ आप बल्कि बहुत से लोग हैं जो इस वीडियो को देखकर इस सोच में पड़ जायेंगे कि आखिर इसके पीछे की असलियत क्या है। इस वीडियो को बड़े ही ध्यान से देखने की जहमत उठानी पड़ेगी।

https://youtu.be/ZrDqdTeg2us

हालांकि जब आप इसके पीछे का सच जानेंगे तो आपके मुंह से भी यही निकलेगा कि ये तो बड़ा ही आसान था. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पेज पर sideserfcakes ने शेयर की है, जिसे अभी तक 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, इसलिए इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया, ‘यह मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीर है इसमें मेरा चेहरा पूरी तरह से केक से कवर दिख रहा है।’ इसे आर्टिस्ट ने ‘सेल्फी केक’ नाम दिया है। खैर, अब बताइए कि यह मेकअप है या फिर केक? असल में यह कोई मेकअप का कमाल नहीं है, बल्कि केक बनाने वाले आर्टिस्ट ने इसमें अपना हुनर दिखाया है जिसने खुद के चेहरे को एक केक का लुक दे दिया।

 

 

इस वीडियो को देखकर कोई भी ये अंदाजा लगा सकता है कि ये वाकई कमाल की कारीगरी का नतीजा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा उनमें से ज्यादातर लोग चकरा गए। इसलिए आगे से आप जब भी कोई इस तरह की वीडियो देखें तो बिल्कुल भी जल्दबाजी में निर्णय मत लीजिए बल्कि आराम से सोचिए कि आखिर इस वीडियो में ऐसी क्या तिकड़मबाजी की गई जो इसे बाकी आम वीडियो से अलग बना रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top