मनोरंजन

कियारा आडवाणी उदास होने पर देखती हैं इस ऐक्टर की बेटी के वीडियोज..

कियारा आडवाणी उदास होने पर देखती हैं इस ऐक्टर की बेटी के वीडियोज..

 

देश – विदेश : कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन दर्शकों को एंटरटेन करने और डराने के लिए भूल भुलैया 2 में साथ आ रहे हैं। इस बीच खबर है कि कियारा जब भी उदास होती हैं तो जय भानुशाली की बेटी तारा के वीडियोज देखती हैं। उनकी बेटी तारा बेबी इन्फ्लूएंसर हैं। उसका अलग इंस्टाग्राम हैंडल है।

जिस पर कई प्यारे वीडियोज और फोटोज देखे जा सकते हैं। जय भानुशाली इस वक्त DID Li’l Masters Season 5 होस्ट कर रहे हैं। एक दिन वह अपनी बेटी तारा को सेट्स पर लेकर आए थे। उस दिन शो की गेस्ट जज कियारा आडवाणी थीं। उन्होंने तारा के साथ सेल्फी भी ली थी।

कियारा लेती दिखीं सेल्फी..

कियारा आडवाणी को बच्चों से बेहद लगाव है। रीसेंटली वह और कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए DID के मेहमान बने थे। इस दौरान कियारा आडवाणी जय भानुशाली की बेटी तारा के साथ सेल्फी लेती दिखाई दीं।

पपराजी विरल भैयानी ने कियारा और सोनाली बेंद्रे दोनों की तस्वीरें शेयर करके लिखा है, कियारा तारा की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्होंने कार्तिक आर्यन को बताया कि वह जब भी उदास होती हैं तो तारा के वीडियोज देखती हैं। शो के दौरान जज सोनाली बेंद्रे भी तारा को दुलारती दिखाई दीं।

सलमान खान का वीडियो हो चुका वायरल..

जय और माही की बेटी का इंस्टाग्राम अकाउंट है जिस पर 256K फॉलोअर्स हैं। उनके कई फैन पेज अकाउंट भी बने हुए हैं। जय और माही की बेटी तारा काफी प्यारी हैं। रीसेंटली वह अपने पेरेंट्स के साथ बाबा सिद्दीकी की पार्टी में पहुंची थीं। वहां सलमान खान भी तारा को दुलार करते दिखे थे। दोनों का वीडियो वायरल हुआ था।

ब्रेकअप की खबरें बन रहीं हेडलाइन्स..

बात करें कियारा आडवाणी की तो उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर आ चुका है। हालांकि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कई खबरों में आ रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है हालांकि उनके फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि ये खबरें गलत हों।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top