उत्तराखंड

पहाड़ के काम आएगी पहाड़ का पानी व पहाड़ की जवानी- पीएम मोदी..

पहाड़ के काम आएगी पहाड़ का पानी व पहाड़ की जवानी- पीएम मोदी..

 

 

उत्तराखंड: पीएम मोदी ने राजधानी देहरादून में ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने उद्योगपतियों को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अब पहाड़ का पानी और पहाड़ की जवानी दोनों ही पहाड़ के काम आएगी। उत्तराखंड में आयोजित ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट में पीएम मोदी ने उत्तराखंड से अपना पुराना नाता फिर एक बार फिर सबसे सामने रखा है। पीएम ने कहा है कि उनके जीवन को यहां तक पहुंचाने में उत्तराखंड की धरती का बड़ा योगदान रहा है। इवेस्टर्स समिट में अपने संबोधन के दौरान पीएम ने उत्तराखंड के प्रति अपने प्रेम को फिर एक बार दर्शाते हुए दिखे। मानों पीएम मोदी को उत्तराखंड की हर समस्या और परेशानी के बारे में पहले से पता हो और वो उस मुश्किल को दूर करने के लिए प्रयासरत हों।

पहाड़ी लुक में नजर आए पीएम मोदी..

अपने संबोधन की शुरुआत में पीएम ने भारतीय अर्थव्यवस्था और निवेशकों पर फोकस रखा। पहाड़ी टोपी और लाइट कलर की हॉफ जैकेट पहने पीएम मोदी जब मंच पर संबोधन के लिए आए तो उन्हे पता था कि पहाड़ के लोग किन मुश्किलों से जूझ रहें हैं। उनका पहाड़ लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। पीएम मोदी का कहना हैं कि अगले तीन सालों में भारत सबसे बड़ी इकॉनामी में तीसरी सबसे बड़ी इकॉनामी बनने जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि मेरी तीसरी टर्म में भारत विश्व में टॉप 3 में होगा। पीएम मोदी ने कहा कि वो जो कहते हैं उसे करते भी हैं।

पीएम ने दिया ‘वैडिंग इन इंडिया’ का नारा..

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में ‘वैडिंग इन इंडिया’ का नारा दिया। पीएम मोदी ने देश के बाहर जाकर शादी करने वालों से कहा कि अपने देश में ईश्वर का आशीर्वाद लेकर शादी करें। पीएम मोदी ने कहा कि अगर हर परिवार वेडिंग डिस्टिनेशन के रूप में उत्तराखंड में एक शादी करें तो उत्तराखंड को इससे काफी फायदा होगा। पीएम मोदी ने ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए कहा कि देवभूमि मे आकर उनका मन धन्य हो धन्य हो जाता है। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने उत्तराखंड की भावनाओं को जिया है उसे अनुभव किया है। पीएम मोदी ने उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू के लिए उत्तराखंड सरकार सहित सभी का धन्यवाद किया।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top