उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग में शीघ्र हो जिला योजना का गठन..

अप्रैल प्रथम सप्ताह तक गठन न हुआ तो जिपं उपाध्यक्ष करेंगे आंदोलन..

रुद्रप्रयाग:  जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमंत तिवारी ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कहा कि यदि अप्रैल प्रथम सप्ताह तक रुद्रप्रयाग में जिला योजना का गठन नहीं होता है तो शासन-प्रशासन के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि लंबा समय गुजरने के बाद भी जिला योजना का गठन न होने से विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं। पूर्व में कई बार अवगत करा दिया गया है, लेकिन कोई कार्यवाही इसमें नहीं हुई है।

 

जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमंत तिवारी ने कहा कि रुद्रप्रयाग जिला पंचायत में पूर्व में ही 15 डीपीसी मेंबर निर्विरोध चुनकर आ चुके हैं। मात्र नगर निकाय से एक मेंबर का चुनाव होना है। लंबा समस व्यतित होने के बाद भी जिला योजना का गठन न होने से जिले का विकास प्रभावित हो रहा है। तिवारी ने कहा कि पूर्व में जिला योजना गठन को लेकर कलेक्ट्रेट में धरना-प्रदर्शन किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत के सभी सदस्य भी जिला योजना के गठन को लेकर परेशान है।

 

तिवारी ने चेतावनी देते हुये कहा कि यदि अप्रैल प्रथम तक जिला योजना का गठन नहीं होता है तो जिलाधिकारी कार्याय में धरना-प्रदर्शन किया जायेगा। ज्ञापन में जिला पंचायत सदस्य नरेन्द्र सिंह बिष्ट, कुलदीप कंडारी, सुमन नेगी, विनोद राणा, गणेश तिवारी, भारतभूषण भटट, शिला रावत, बबीता सजवाण, श्रीमती कुसुम, ज्योति देवी, सुनीता बत्र्वाल आदि के हस्ताक्षर मौजूद हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top