उत्तराखंड

कोरोना महामारी में मिले सहयोग पर डीएम ने जताया आभार..

कोरोना महामारी में मिले सहयोग पर डीएम ने जताया आभार

कोरोना महामारी में मिले सहयोग पर जिलाधिकारी वंदना सिंह ने जताया आभार….

रुद्रप्रयाग। कोविड-19 संक्रमण के दौरान जिला प्रशासन को दिए गए सहयोग के लिए जिलाधिकारी वंदना सिंह ने जनपद के विधायकों सहित जिला पंचायत व क्षेत्र पंचायत के सभी सदस्यों और ग्राम प्रधानों को धन्यवाद दिया है साथ ही भविष्य में भी सहयोग देने की अपील की है।
जिलाधिकारी वंदना सिंह ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर गठित निगरानी समितियों ने विगत छह माह में जनपद में कोरोना वैश्विक बीमारी को दूर करने में अमूल्य सहयोग दिया है।

इसके चलते प्रशासन को कोविड -19 की रोकथाम में काफी सफलता प्राप्त हुई है, लेकिन भविष्य में इस बीमारी के बढ़ते खतरे की संभावनाओं को देखते हुए सतर्कता महत्वपूर्ण है। ऐसी परिस्थितियों में वृद्ध व्यक्ति, गर्भवती महिलाओं एवं गंभीर रूप से ग्रस्त व्यक्तियों को संक्रमण घातक सिद्ध हो सकता है जिसके लिए उन्होंने पूर्व की भांति गठित निगरानी समितियों से सहयोग व जन प्रतिनिधियों से यथासंभव योगदान देने की अपील की।

 

उन्होंने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा गठित सैंपलिंग टीमों के गांव में पहुंचने पर अधिक से अधिक लोग निरूशुल्क सैंपलिंग कराने में सहयोग दें, ताकि समय रहते संक्रमण की पहचान की जा सके और इसे कमजोर व्यक्तियों में फैलने से रोका जा सके। उन्होंने लोगों से जागरूक होकर अनावश्यक भ्रांतियों, अंधविश्वास को दूर करने में सहयोग करने की अपील की। इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा रुद्रप्रयाग के विधायक भरत सिंह चौधरी, केदारनाथ विधायक मनोज रावत सहित समस्त सदस्य जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत व सभी ग्राम प्रधानों को धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top