देश/ विदेश

पापा की बातों से आहत होकर युवराज ने लिया ये फैसला..

पापा की बातों से आहत होकर युवराज ने लिया ये फैसला..

देश-विदेश: युवराज सिंह आज अपना 39वां बर्थडे मना रहे हैं। अपने बर्थडे के मौके पर युवी ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है जिसकी चर्चा हो रही है। दरअसल युवी ने अपने पोस्ट में अपने पिता योगराज सिंह के द्वारा पिछले दिनों दिए गए विवादित बयान को लेकर कुछ बातें लिखी है। युवी ने अपने द्वारा लिखी गई पोस्ट में पिता के बयान से वो भी काफी आहत हुए हैं।

 

उन्होंने लिखा कि उनकी विचारधार उनके पिता से अलग है। युवराज ने अपने जन्मदिन के मौके पर उम्मीद जताई है कि दो हफ्तों से चला आ रहा किसान आंदोलन (Farmers Protest) जल्द खत्म हो जाए और सरकार इसका कोई समाधान निकाले। एक भारतीय होने के नाते मैं अपने पिता द्वारा दिए गए बयान से आहत और दुखी हूं। मैं यहां ये साफ करना चाहता हूं कि ये उनका खुद का बयान है। मेरी विचारधारा उस तरह की नहीं हैं।

बता दें कि योगराज सिंह किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए पहुंचे थे, उसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बातें भी कर दी थी जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग बहस करने लगे।योगराज सिंह के बयान को हिन्दु विरोधी बताया गया था। ऐसे में अब युवी ने अपने बर्थडे के दिन अपने पिता को लेकर बयान देकर उन लोगों को शांत कर दिया है ।

 

जो सोशल मीडिया पर लगातार युवी से माफी मांगने की बात कह रहे थे।गौरतलब है कि योगराज पहले भी अपने बयान के लिए विवाद में रहे हैं। खासकर धोनी को लेकर युवी के पिता हमेशा विवादित बयान देते आए हैं। लेकिन युवराज ने कभी भी अपनी ओर से धोनी को लेकर कोई बयान नहीं दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top