उत्तराखंड

महाविद्यालय अगस्त्यमुनि के अनुत्तीर्ण छात्रों ने धरना किया शुरू..

महाविद्यालय परिसर में जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी की..

रुद्रप्रयाग: राजकीय महाविद्यालय अगस्त्यमुनि में बीएससी के सभी छात्रों के अनुत्तीर्ण व अंक कम आने से आक्रोशित छात्रों ने महाविद्यालय परिसर में धरना शुरू कर दिया है। इस दौरान छात्रों ने जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी भी की। छात्रों ने कहा कि यदि शीघ्र उनकी मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो उन्हें 27 नवम्बर से भूख हड़ताल शुरू करने के लिए बाध्य होना पडेगा।

तयशुदा कार्यक्रम के तहत मंगलवार को विश्व विद्यालय प्रतिनिधि लवकुश भटट के नेतृत्व में छात्र महाविद्यालय परिसर में एकत्रित हुए, जिसके बाद छात्रों ने बीएससी के परीक्षाफल में सभी छात्रों के अनुतीर्ण को लेकर धरना शुरू कर दिया है। इस दौरान छात्रों ने विश्व विद्यालय के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी की। लवकुश भट्ट ने कहा कि विवि को कई बार अवगत करने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है, जिससे अनुतीर्ण छात्रों में रोष बना हुआ है। कहा कि छात्रों ने विवि के कुलपति को ज्ञापन भी भेजा है।

 

 

इसके साथ छात्र महाविद्यालय में हस्ताक्षर अभियान भी चला चुके है। कहा कि छात्रों का एक प्रतिनिधि मंडल विवि जाकर खुद बात कर उत्तर पुस्तिकाओं का की पुनः जांच करने की मांग करेगा। यदि फिर भी कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो 27 नवम्बर से छात्र संघ भूख हड़ताल के लिए बाध्य होगा। इस मौके पर उपाध्यक्ष आशीष चंद्र, निधि, विनीत चमोला, विपिन, शुभम बिष्ट आदि मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top