उत्तराखंड

नाबालिक को भगाने पर मुकदमा दर्ज

नाबालिक को भगाने पर मुकदमा दर्ज ,जखोली क्षेत्र में अनुसूचित व्यक्ति ने नाबालिग लड़की को भगाया

रुद्रप्रयाग। जखोली में एक गांव की एक नाबालिग लड़की को अनुसूचित व्यक्ति द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पिता प्रताप सिंह की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, जिला पंचायत सदस्य महावीर सिंह पंवार ने मामले को गंभीर बताते हुए जांच को रेगुलर पुलिस को सौंपने की मांग की है।

जखोली के पौंठी गांव निवासी प्रताप सिंह ने तहरीर में बताया कि उनकी पुत्री कविता अपने सहेली के साथ सुबह सात बजे घर से निकली। वह राइंका कैलाश बांगर प्रमाण पत्र लेने के लिए जा रही थी कि इस बीच खलियाण में कम्प्यूटर सेंटर में रुकी। जिसका संचालक कृष्णा है। उन्होंने राजस्व पुलिस से कहा कि उनकी पुत्री को कृष्णा पुत्र अमरु लाल द्वारा भगा कर ले गया है। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की। इधर, जिला पंचायत सदस्य महावीर सिंह पंवार ने डीएम से मुलाकात कर मामला रेगुलर पुलिस को सौंपने की मांग की है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में इस तरह की वारदात से माहौल खराब होता जा रहा है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आये हैं, जिनका खुलाशा भी नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि राजस्व पुलिस की जांच हमेशा ही सवालों के घेरे में रहती है।

इसलिए जरूरी है कि मामले को रेगुलर पुलिस को सौंपा जाय, जिससे सही समय पर मामले का खुलाशा हो सके। ऐसे युवकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top