उत्तराखंड

कार ने स्कूटर को मारी टक्कर, व्यक्ति के दोनों पैर टूट गए

हादसा

कार ने स्कूटर को मारी टक्कर, व्यक्ति के दोनों पैर टूट गए

साथ बैठी युवती को कार में छोड़ भाग गए युवक

देहरादून : एक तेज रफ्तार कार ने गांधी पार्क के सामने एक स्कूटर सवार को टक्कर मार दी। इससे घबराए चालक ने कार दौड़ाई तो आगे ठेके के पास हो रहे झगड़े को देखकर कार में बैठी युवती को वहीं छोड़कर भाग गए। शोर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन युवकों का कहीं पता नहीं चल पाया। कुछ लोगों ने युवती से भी मारपीट कर दी।घायल व्यक्ति को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

साथ बैठी युवती को कार में छोड़ भाग गए युवक

घंटाघर में ठेके के बाहर एक व्यक्ति का कुछ युवकों से झगड़ा हो गया। हो-हल्ला होने पर लोग एकत्रित हो गए और गाली-गलौज शुरू हो गई। भीड़ जुटने से सड़क जाम हो गई। इसी बीच राजपुर की ओर से आ रही रफ्तार कार ने गांधी पार्क के सामने स्कूटर सवार एक व्यक्ति को टक्कर मार दी और कार दौड़ाते हुए घंटाघर की तरफ चल दिए।

सामने ठेके के बाहर जमा भीड़ को देखकर कारसवारों को लगा कि लोगों ने उन्हें घेर लिया है। लिहाजा वे साथ बैठी युवती को कार में छोड़ एमडीडीए कांप्लेक्स की ओर भाग गए। इसी बीच भाग रही युवती को लोगों ने यह सोचकर धुन दिया कि वह ठेके के बाहर झगड़ा करने वालों में शामिल है। कुल मिलाकर वहां लोग गलतफहमी में एक-दूसरे को पीटने लगे तो पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस युवती व झगड़े वाले दोनों पक्षों को लेकर चौकी पहुंच गई।

यहां लोगों ने अपनी-अपनी बात कहते हुए हंगामा कर दिया तो कई थानों की फोर्स बुला ली गई। गलतफहमी से उपजे इन हालातों के चलते पुलिस को भी इन दोनों घटनाओं को समझने में करीब दो घंटे लग गए। कोतवाल एसएस नेगी ने बताया पुलिस ने झगड़े वाले दोनों पक्षों को शांत कराया और एक्सीडेंट की घटना में घायल व्यक्ति के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

व्यक्ति के टूट गए दोनों पैर

कार की टक्कर से स्कूटर सवार व्यक्ति के दोनों पैर टूट गए। उसे पहले सीएमआई अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे एक अन्य निजी अस्पताल रेफर कर दिया। घायल व्यक्ति गांधी पार्क का कर्मचारी बताया जा रहा है। जबकि, पुलिस देर रात तक आरोपी कार सवारों को तलाश नहीं कर पाई थी।

नकाब पहने थे कार सवार

कारसवार लोगों का ओल्ड सर्वे रोड पर भी एक व्यक्ति के साथ झगड़ा हुआ था। युवकों ने एक अन्य कार को साइड नहीं दी और फिर उसने प्रतिक्रिया की तो उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। लोग इकट्ठा हुए तो वे कार को दौड़ाते हुए घंटाघर की ओर ले गए। यहां उन्होंने इस स्कूटर सवार को टक्कर मारी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top