देश/ विदेश

युवती ने मंगेतर और मां के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी को मार डाला..

युवती ने मंगेतर और मां के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी को मार डाला..

देश-विदेश : उतर-पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक कारोबारी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कारोबारी नीरज गुप्ता की हत्या कर शव को गोवा राजधानी ट्रेन से गुजरात के भरूच ले जाकर फेंक दिया।

कारोबारी की कंपनी में काम करने वाली युवती फैजल ने अपने मंगेतर जुबेर और मां के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, नीरज के युवती से अवैध संबंध थे। वह फैजल और जुबेर की शादी का विरोध कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक, जुबैर शव को एक बैग में डालकर राजधानी ट्रेन से गुजरात के भरूच ले गया। स्टेशन पर बैग उतारकर उसी ट्रेन से वह आगे चला गया।  गुजरात पुलिस ने शव को बरामद किया। इधर नीरज के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करा दी।
नीरज की पत्नी आंचल ने फैजल पर शक जताया। फैजल नीरज के साथ पिछले दस साल से काम करती थी। पुलिस ने शक के आधार पर मामले की जांच की तो फैजल के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में 12 नवंबर को नीरज के होने का पता चला।

 

 

पुलिस ने फैजल से पूछताछ की तो वह टूट गई। उसने बताया कि उसने मंगेतर और मां के साथ मिलकर नीरज की हत्या कर दी। वारदात के बाद शव को ठिकाने लगाने में उसके मंगेतर ने मदद की। पुलिस ने छानबीन के बाद मंगतेर जुबैर और मां शाहीन को गिरफ्तार कर लिया। नीरज गुप्ता (46) मॉडल टाउन इलाके में रहता था। 12 नवंबर को नीरज की पत्नी आंचल ने उसके गायब होने की रिपोर्ट आदर्श नगर थाने में दी।

ऐसे लगाया शव को ठिकाने..

फैजल ने बताया कि नीरज के यहां काम करने के दौरान उसकी नजदीकियां उससे बढ़ गई थी। इसकी वजह से वह अक्सर उसके घर आता था। इधर फैजल की जब जुबैर से मंगनी हुई तो यह बात उसे पसंद नहीं आई। 12 नवंबर को जुबैर फैजल के घर आया हुआ था। इस बीच नीरज वहां पहुंच गया। वहां उसका जुबैर से झगड़ा हो गया। जुबैर ने फैजल और शाहीन के साथ मिलकर ईंट और चाकू से वारकर उसकी हत्या कर दी।

बाद में शव को एक बैग में डालकर कैब से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन ले गया। वहां उसने गोवा राजधानी एक्सप्रेस में शव को पेंट्री में रखा। बाद में शव को गुजरात के भरूच में ठिकाने लगा दिया। गुजरात पुलिस को 14 नवंबर को नीरज का शव बरामद हुआ था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top