देश/ विदेश

पुलिस की मौजूदगी में महिला को लात-घूंसों से बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल..

पुलिस की मौजूदगी में महिला को लात-घूंसों से बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल..

देश-विदेश : बलरामपुर जिले के थाना रेहरा बाजार के गांव अधीनपुर में एक महिला को उसके पति, जेठ, देवर व उसके तीन भतीजों ने मिलकर बुरी तरह पीटा। इस दौरान यूपी 112 के सिपाही मौजूद थे लेकिन उन्होंने महिला की कोई मदद नहीं की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है।

जिले के पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने मामले का संज्ञान लेते हुए वहां मौजूद दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। मामले में अब तक महिला के पति, जेठ, देवर व महिला के एक भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

 

दरअसल, रेहरा बाजार का अधीनपुर गांव निवासी अशोक व उसकी पत्नी सुशीला में मकान बेचने को लेकर विवाद था। अशोक अपने भाई को मकान बेचना चाहता था पर सुशीला किसी और को बेचने के पक्ष में थी। इसे लेकर दोनों में विवाद हुआ जिस पर सुशीला ने 112 पर कॉल कर पुलिस बुला ली। इस दौरान विवाद होने पर अशोक पत्नी सुशीला को पीटने लगा। वहां मौजूद महिला के देवर, जेठ और उसके तीनों बेटों ने भी उस पर हमला कर दिया।


यूपी 112 के पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे लेकिन वह मूकदर्शक ही बने रहे उन्होंने महिला को बचाने और उन्हें रोकने का कोई प्रयास नहीं किया। घटना का वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज कर लिया गया है और चार की गिरफ्तारी हो गई है। दो अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top