देश/ विदेश

स्नैचर को बाल पकड़कर थाने लेकर पहुंची युवती..

स्नैचर को बाल पकड़कर थाने लेकर पहुंची युवती..

देश-विदेश: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक युवती ने कमाल की बहादुरी दिखाई है। उसने न सिर्फ एक मोबाइल स्नैचर्स को पकड़ा बल्कि उसे थाने तक पहुंचाया और पुलिस के हवाले किया। मोबाइल छीनने के बाद स्नैचर्स ने महिला को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक के सामने धकेल दिया था। लेकिन इसके बाद लड़की भी ने न सिर्फ अपनी जान बचाई बल्कि आरोपी को भी पकड़ा।

यहां घटना यूपी के बुलंदशहर जिले में घटी, जहां एक चोर ने फोन छीनने की कोशिश की और उसके बाद महिला की जान लेने की भी कोशिश की। 26 साल की मीना ने किसी तरह खुद को ट्रक के सामने आने से बचाया। इसके बाद जल्द ही उसने राहगीरों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया।

एक कॉलेज में काम करने वाली मीना ने बताया, ‘मैं घर लौट रही थी, तभी आरोपी ने पीछे से मुझ पर हमला किया। उसने मेरा मोबाइल फोन छीन लिया और मुझे सड़क पर धकेल दिया। मैं एक ट्रक के सामने गिरी।

किसी तरह मैंने कूदकर अपनी जान बचाई।’ इसके बाद उसने आरोपी को पकड़कर पीटा और उसे थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है।

 

हालांकि मीना ने पुलिस के रुख से नाराजगी जताई है। उसने इस तरह की घटनाओं के लिए पुलिस की निष्क्रियता को जिम्मेदार ठहराया है। मीना ने कहा, ‘पुलिस नाम के लिए खड़ी है, कोई किसी की देखभाल नहीं कर रहा। अगर देखभाल की जाती तो ऐसा नहीं होता।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top