उत्तराखंड

युवक का हुआ 16 हजार का चालान, गोलू देवता के पास लगाई न्याय की दरख्वास्त..

युवक का हुआ 16 हजार का चालान, गोलू देवता के पास लगाई न्याय की दरख्वास्त..

उत्तराखंड: अल्मोड़ा जिले में पुलिस द्वारा चालान काटने के बाद एक युवक ने न्याय के देवता गोलू देवता के मंदिर में फरियाद कर दी। आपको बता दे कि अल्मोड़ा में पुलिस ने एक युवक का तेज बाइक चलाने पर 16 हजार रुपए चालान काट दिया। वहीं युवक ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने उस पर गलत धाराएं लगाकर उसका चालान काटा है। जिसके बाद युवक फरियाद करने सीधा गोलू देवता के मंदिर जा पहुंचा और न्याय के लिए प्रसिद्ध गोलू देवता के सामने न्याय की गुहार लगाते हुए एक पत्र टांग दिया। युवक का यह पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसको शेयर भी कर रहे हैं।

 

अल्मोड़ा जिले के चितई निवासी दीपक सिराड़ी हाल ही में बीते मंगलवार को अपनी दादी की दवाई लेने के लिए अल्मोड़ा आया हुआ था। उसका कहना है कि उसकी दादी की तबीयत खराब चल रही थी जिस कारण उसने अपने परिजनों से बाइक मांगी और दादी की दवाई के लिए वह जिला अस्पताल आया मगर अस्पताल से पूरी दवाइयां ना मिलने के बाद वह प्रकाश मेडिकल स्टोर पहुंचा। लेकिन इसी बीच युवक की दादी की तबियत ज्यादा खराब हो गई और उसके घर से फोन आने लगे जिसके बाद युवक बाइक तेज चलाते हुए घर की ओर जाने लगा।

 

इसी बीच पुलिस ने युवक को रोक लिया और बिना बात सुने ही उसके ऊपर बिना हेलमेट और तेज गति से वाहन चलाने समेत कई धाराओं पर मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी बाइक सीज कर ₹16,500 का चालान काट दिया। जिसके बाद युवक ने थक हार कर न्याय के देवता गोलू देवता के सामने मदद की गुहार लगाते हुए उनको एक चिट्ठी लिखी और मंदिर में न्याय मांगते हुए पत्र टांग दिया। युवक ने चिट्ठी में गोलू देवता से न्याय मांगते हुए लिखा है कि वह शुरुआत से ही उनके पास आ रहा है और एक वे ही उसकी आखिरी उम्मीद हैं

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top