उत्तराखंड

चाय बनाकर पी गया बड़ा भाई, छोटे ने गुस्से में दरांती से गला रेंत डाला..

चाय बनाकर पी गया बड़ा भाई, छोटे ने गुस्से में दरांती से गला रेंत डाला..

उत्तराखंड : पिथौरागढ़ जिले के तहसील कनालीछीना के नेपाल से लगी सीमा के एक गांव से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसे देख और जान कर हर कोई हैरान है कि आखिर कैसे एक भाई एक चाय के लिए भाई की हत्या कर सकता है। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद आरोपी पिता के पास पहुंचा और बड़े भाई की हत्या करने की बात बताई। गांव वालों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

आपको बता दें कि मामला नेपाल सीमा से लगे पीपली न्याय पंचायत के द्यौगड़ा ग्राम पंचाचत के तोक गांव धामी गांव का है। जहां विशन सिंह और उसके दो लड़के गोपाल सिंह और चंद्र सिंह का परिवार रहता है। परिवार में केवल तीन ही लोग रहते है। जानकारी मिली है कि रविवार शाम पिता विशन सिंह पास के मदी गांव स्थित दुकान में घर का सामान खरीदने गए थे। इस दौरान बड़े भाई गोपाल सिंह ने अपने लिए चाय बनाई और पी गया। बड़े भाई ने छोटे भाई चंद्र सिंह को चाय नहीं दी। जिससे छोटा भाई आग बबूला हो गया और उसने दरांती से बड़े भाई का गला काट दिया।

 

 

बता दें कि छोटा भाई(आरोपी) चंद्र सिंह 28 वर्ष का है जबकि बड़ा भाई(मृतक) गोपाल सिंह 32 साल का था जिसका छोटे भाई ने दरांती से गला रेंत डाला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने पिता विशन सिंह के पास गया और बड़े भाई द्वारा चाय नहीं दिए जाने पर उसकी हत्या करने की बात बताई। पिता घर के लिए भागे। चीख पुकार मच गई। मौके पर गांव वाले पहुंच गए औऱ आरोपी को दबोच लिया।

इस घटना की सूचना पटवारी शंकर कापड़ी को मिली तो वो मौके पर पहुंचे और अस्कोट पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर लगभग 25 किमी दूर अस्कोट थाने से पुलिस देर शाम पहुंची। शाम लगभग 8:30 बजे पुलिस ने हत्यारोपी युवक को अपनी गिरफ्तार किय़ा और जांच शुरु की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top