देश/ विदेश

युवक ने शादी का झांसा देकर शिक्षिका के साथ किया दुष्कर्म, और फिर..

युवक ने शादी का झांसा देकर शिक्षिका के साथ किया दुष्कर्म, और फिर..

देश-विदेश : ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के मीरा नगर में एक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म किया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक ने दोस्ती का झांसा दिया और उसके बाद उसने पहले शिक्षिका को अपने घर पर बुला लिया। घर बुलाने के बाद उसने उसे डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दे दिया। इस मामले में दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने पीड़िता की वीडियो और फोटो भी लिए हुए थे और उन्हें वह वायरल करने की धमकी भी दे रहा था। कहा जा रहा है धमकी देकर उसने पीड़िता के साथ कई बार शोषण किया है। केवल यही नहीं बल्कि आरोपी ने महिला टीचर को ब्लैकमेल कर उससे 6 लाख रुपए भी ले लिए।

 

 

यह सब हो जाने के बाद परेशान होकर शिक्षिका थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज करवा दी। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षिका भिंड की रहने वाली है और अभी मीरा नगर के मुरार में रह रही है। महिला ने पुलिस को कहा कि, ‘दो साल पहले मेरी दोस्ती भिंड के रहने वाले विशाल भदौरिया से हुई थी। मेरी दोस्ती कम समय में ही बहुत अच्छी हो गई। उसके बाद एक दिन विशाल ने मुझे अपने घर बुलाया। वो उस समय घर में अकेला रहता था। इसी बात का फायदा विशाल ने उठाया और उसने मुझे डरा धमाकाकर पहले मेरा दुष्कर्म किया और फिर मेरी फोटो और वीडियो भी बना ली।

 

 

आगे पीड़िता ने बताया इस घटना के बाद आरोपी मुझे शादी का झांसा देता रहा और मुझे ब्लैकमेल करने लगा। अब इस मामले में मुरार थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में थाना प्रभारी अजय पवार का कहना है कि, ‘पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top