उत्तराखंड

रूद्रप्रयाग विधायक आक्रोशित ! जन अधिकार मंच आखिर है क्या – भरत चौधरी

रूद्रप्रयाग में अधिकार अधिकारी चला रहे समानांतर सरकार!

जन अधिकार मंच आखिर है क्या- भरत चौधरी

सांसद तीरथ सिंह रावत द्वारा विकास भवन रूद्रप्रयाग में ली जा रही जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति में तब सन्नाटा पसर गया और जब अचानक रूद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी ने कहा कि रूद्रप्रयाग जिले में सामानांतर सरकार चल रही है

रूद्रप्रयाग। रूद्रप्रयाग में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में भाजपा के रूद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी बेहद आक्रोशित दिखे, रूद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी का कहना था कि रूद्रप्रयाग जिले में समानांतर सरकार चल रही है, दरअसल विधायक भरत चौधरी रूद्रप्रयाग में काम कर रहे सामाजिक संगठन जन अधिकार मंच द्वारा बुलाई जा रही बैठकों में अधिकारियों के पहुचने को लेकर बेहद आक्रोशित थे, जिसे लेकर विधायक ने बैठक में सांसद तीरथ सिंह रावत के सामने अधिकारियों की जमकर क्लास ली।

सांसद तीरथ सिंह रावत द्वारा विकास भवन रूद्रप्रयाग में ली जा रही जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति में तब सन्नाटा पसर गया और जब अचानक रूद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी ने कहा कि रूद्रप्रयाग जिले में सामानांतर सरकार चल रही है, विधायक ने कहा कि हमारे पास प्रमुख है, हमारे पास जिला पंचायत है, हमारे पास विधायक हैं हमारे पास सरकार है तो ये सामानांतर सरकार कैसे चल रही है आपके रूद्रप्रयाग में। विधायक ने अधिकारियों से कहा कि जब हम आपको कुछ बोलते हैं तब आपने कभी पलटकर नही बोला कि आपने ये बोला था हमने ये कर दिया।

विधायक चौधरी ने आक्रोशित होकर आगे कहा कि दूसरे दिन मैं देखता है कि जन अधिकार मंच ! क्या है ये जन अधिकार मंच आप संविधानिक संस्थाओं का आदर नही करोगे, और सामानांतर व्यवस्थाऐं जिले में लागू करोगे तो ठीक नही होगा! मीटिंग कर रहे हैं अधिसाशी अभियन्ता जंन अधिकार मंच के साथ। इसके बाद पूरे मामले में सांसद तीरथ सिंह रावत ने भी अधिकारियों की खूब क्लास ली, बाद में विधायक भरत चौधरी ने कहा कि अगर यही हालात रहे तो वो दोषी अधिकारियों के खिलाफ अवमानना करेंगें। हालांकि विधायक भरत चौधरी ने अपनी इस पूरी फटकार के दौरान किसी अधिकारी का नाम नही लिया, लेकिन इशारों ही इशारों में जहां हमला करना था कर दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top