देश/ विदेश

 बॉक्स ऑफिस पर खरी नहीं उतरी ‘विक्रांत रोणा’..

 बॉक्स ऑफिस पर खरी नहीं उतरी ‘विक्रांत रोणा’..

 बॉक्स ऑफिस पर खरी नहीं उतरी ‘विक्रांत रोणा’..

 

देश –  विदेश :  इस साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर साउथ सिनेमा की फिल्में बॉलीवुड के मुकाबले बढ़िया प्रदर्शन कर रही हैं। ऐसे में कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप की पहली पैन इंडिया ‘विक्रांत रोणा’ से भी यही उम्मीद की जा रही थी। किच्चा सुदीप की यह फिल्म पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर शुरुआत में दर्शकों में क्रेज दिख रहा था, लेकिन जैसे-जैसे दिन बीते फिल्म का कारोबार भी घटता चला गया। आइए नजर डालते हैं कि फिल्म ने पिछले एक हफ्ते में कितना कलेक्शन किया है।

अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में किच्चा सुदीप के साथ जैकलीन फर्नांडीज नजर आई हैं। ‘विक्रांत रोणा’ एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जो रहस्यमयी घटनाओं को दर्शाती है। सलमान खान ने फिल्म की स्टार कास्ट के साथ मिलकर फिल्म को जोर-शोर से प्रमोट किया, लेकिन दर्शकों पर उसका असर होता नहीं दिखाई दे रहा है। फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में तो ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था। लेकिन सोमवार से ही इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आने लगी। हालांकि ‘विक्रांत रोणा’ अपने साथ रिलीज हुई ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

‘विक्रांत रोणा’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतर शुरुआत की थी और पहले दिन 26.49 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, इस हफ्ते की शुरुआत से ही कलेक्शन कम होता चला गया। सोमवार को यानी पांचवें दिन फिल्म ने चार करोड़ का कारोबार किया था। इसके बाद छठे दिन 2.88 करोड़ और सातवें दिन 2.19 करोड़ का कलेक्शन हुआ। वहीं, गुरुवार को फिल्म ने मात्र 1.68 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। ऐसे में फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 64.54 करोड़ हो गया है।

‘विक्रांत रोणा’ के पहले हफ्ते में हुए हर भाषा के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने कन्नड़ भाषा में 47.38 करोड़, हिंदी में 8.24 करोड़, तेलुगू में 5.71 करोड़, तमिल में 2.68 करोड़ और मलयालम में 44 लाख रुपये का कारोबार किया है। बता दें कि 95 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top