उत्तराखंड

कार खाई में गिरने से दो की मौत तीन घायल

हादसा

कार खाई में गिरने से दो की मौत तीन घायल, बारिश के बीच शवों और घायलों को निकालना हुआ मुश्किल

रामनगर : देघाट से रामनगर की तरफ जा रही मारुति ईको कार सल्ट तहसील के देघाट-भतरौंजखान-मछोड़ मोटर मार्ग पर सौराल के पास खाई में गिर गई। दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। दुर्घटना में कार के परखचे उड़ गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रामनगर रेफर कर दिया गया है।

रविवार की सुबह मारुति ईको कार (यूपी-25-बीए-0367) देघाट से रामनगर की तरफ जा रही थी। पनुवाद्योखन कस्बे से कार में दो अन्य लोग भी सवार हो गए। दस किमी आगे देघाट-भतरौंजखान-मछोड़ मोटर मार्ग पर सौराल के पास कार ढलान पर अनियंत्रित होकर सड़क से 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। दुर्घटना में भुवनराम (45) पुत्र शंकरराम निवासी पनुवाद्योखन (सल्ट), शराफत खां निवासी भैरवनगर बरेली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गिरीश चंद्र (38) पुत्र शिव राम निवासी पनुवाद्योखन (सल्ट), जुबेर खान (23) पुत्र शराफत खां निवासी भैरवनगर बरेली, फिरासत (26) निवासी भैरवनगर बरेली घायल हो गए।

हादसे की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग और भतरौंजखान पुलिस मौके पर पहुंच गई। भारी बारिश के बीच लोगों और पुलिस ने मृतक के शवों और घायलों को खाई से निकाला।

इस बीच भारी बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानी हुई।

एसआई हितेश चौसाली ने बताया कि घायलों को स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया गया है। रामनगर में ही शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। तहसीलदार प्रतापरामटम्टा, भतरौंजखान थानाध्यक्ष धर्मवीर सोलंकी ने घटनास्थल का मुआयना किया। इधर, रामनगर के तहसीलदार तथा एसडीएम ने अस्पताल में भर्ती घायलों का हाल जाना।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top