देश/ विदेश

दो भाइयों को हुआ एक ही लड़की से प्यार, जब बात नहीं बनी तो दोनों ने किया कुछ ऐसा..

दो भाइयों को

दो भाइयों को हुआ एक ही लड़की से प्यार, जब बात नहीं बनी तो दोनों ने किया कुछ ऐसा..

देश-विदेश : आज कल प्यार में जान देना और लेना आम बात हो गयी है. इस तरह की कई घटनाएं लगातार सामने आती रहती हैं. इसी कड़ी में राजस्थान के कोटा से एक ऐसा वारदात सामने आया है, जिसने सनसनी मचा के रखी है. बताया जा रहा है कि दो भाइयों को एक ही लड़की से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों भाइयों ने जो किया उसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक , दोनों भाइयों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

 

 

 

क्या है पूरा मामला..

रिपोर्ट के मुताबिक, बूंदी जिले में 23 साल के महेन्द्र गुर्जर और 23 साल के ही देवराज गुर्जर ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी है. वहीं, जब दोनों के मोबाइल को पुलिस ने चेक किया तो काफी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस के अनुसार, महेन्द्र और देवराज चचेरे भाई थे और दोनों एक ही लड़की से प्यार करते थे. SHO लखनलाल मीणा ने बताया है कि दोनों के मोबाइल फोन में एक कॉमन नाम मिला आशा का. दोनों एक ही लड़की से प्यार करते थे. मरने से पहले दोनों भाइयों ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने कहा कि वे किसी के दबाव में सुसाइड नहीं कर रहे हैं. बल्कि, अपनी मर्जी से यह कदम उठा रहे हैं. भाइयों ने ये भी कहा कि इसके लिए ना तो लड़की को जिम्मेदार ठहराया जाए और ना ही किसी रिश्तेदारों को. भाइयों को कहना था कि सुसाइड का यह फैसला व्यक्तिगत है.

 

 

ट्रेन के आगे कूदकर दी जान..

वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद दोनों भाइयों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. इतना ही नहीं दोनों भाइयों ने ये भी कहा कि लड़की को उसकी पसंद के लिए हिसाब से शादी करा दें. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और इस कुछ लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top