देश/ विदेश

ताजमहल में धमाके की धमकी के बाद मचा हड़कंप..

ताजमहल में धमाके की धमकी के बाद मचा हड़कंप..

देश-विदेश: उत्तर प्रदेश के आगरा में उस वक़्त हड़कंप मच गया। जब ताजमहल में बम रखने की कॉल आयी। हालांकि, बम की खबर झूठी निकली हैं। तलाशी के बाद ताजमहल को फिर से खोल दिया गया हैं। बम रखने की कॉल आते ही सीआईएसएफ ने ताजमहल से अचानक पर्यटकों को बाहर निकाल दिया था। इसको लेकर पर्यटकों और सीआईएसएफ के बीच नोकझोक भी हुई थी।

 

बताया जा रहा है कि किसी ने पुलिस को ताजमहल में बम होने की सूचना दी थी। जिसके बाद तुरंत पुलिस के आला अधिकारी ताजमहल के बाहर पहुंच गए थे। ताजमहल के दोनों गेट बंद किए गए और इसके बाद ताजमहल के बाहर पुलिस और अंदर सीआईएसएफ की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

 

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि आज किसी ने सूचना दी कि ताजमहल के पास बम रखा है, जो कुछ देर बाद ब्लास्ट हो जायेगा, जिसके बाद आगरा पुलिस द्वारा तुरंत कार्यवाही करते हुये सीओ सदर की अगुवाई में टीम के साथ ताजमहल परिसर में चेकिंग अभियान चलाकर तलाशी ली गयी। आगरा के आईजी ने कहा कि बम की खबर झूठी निकली है, लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं हैं। फिरोजाबाद से एक सिरफिरे ने फोन करके बम की झूठी सूचना दी थी, अब आरोपी पकड़ा गया है और पूछताछ जारी हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top