देश/ विदेश

पिता ने की ऐसी हरकत जिसे देख सन्न रह गए लोग..

पिता ने की ऐसी हरकत जिसे देख सन्न रह गए लोग..

देश-विदेश: उत्तर प्रदेश हरदोई जिले के टोडरपुर इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। जहा एक पिता ने अपनी बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। बुधवार को जब आरोपी पिता अपनी बेटी के कटे हुए सिर की चोटी पकड़कर पैदल थाने जा रहा था तो रास्ते में देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। लोग उसकी कठोरता को देख सन्न रह गए। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि हाथ में एक लड़की का कटा हुआ सिर लिए यह व्यक्ति कौन है और कहा जा रहा हैं। कुछ ही देर में यह खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई।

 

जनकारी के बाद में पता चला कि वह युवक मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम पांडेयतारा का रहने वाला सर्वेश है। जो फेरी लगाकर सब्जी बेचने का काम करता है। बुधवार को सर्वेश ने अपनी बेटी को परिवार के ही किसी सदस्य के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इससे वह इतना बौखला गया कि उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि वह क्या करे। शाम साढ़े चार बजे के करीब वह घर आया और कमरे की कुंडी बंद कर दी। जिसके बाद न आगे देखा न पीछे, उसने कमरे में पहले से मौजूद बेटी पर फरसे से हमला कर सिर और धड़ अलग कर दिया। जिसके बाद सर्वेश चोटी से सिर पकड़कर मझिला थाना जाने के लिए पैदल ही चल दिया।

 

उसके हाथ में सिर देखकर ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मझिला थाना पुलिस ने रास्ते में ही उसे सिर के साथ पकड़ लिया। पुलिस को देखकर सर्वेश ने खुद ही बता दिया कि उसने बेटी का सिर काटा है और इसे लेकर वह थाने ही आ रहा था। मौके पर पहुंचे एसपी ने बताया कि सर्वेश ने अपनी पुत्री की हत्या की है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ में सर्वेश ने पुलिस को बताया है कि दो दिन पहले बेटी को परिवार के ही एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके चलते उसने अपनी पुत्री की हत्या कर दी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top