देश/ विदेश

लॉकडाउन का उल्लंघन किया लड़की ने, फिर पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा..

लॉकडाउन का उल्लंघन किया लड़की ने, फिर पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा..

देश-विदेश : कोरोना काल में लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन के लाखों मामले सामने आए है, इनमें कई लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई तो कईयों को जुर्माना भरना पड़ा लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया जो अपने आप में युनिक है। पेरू की राजधानी लीमा में एक चौंकाने वाला वारदात सामने आया है, यहां एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है, क्योंकि उसने कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर एक लड़की पर जुर्माना लगाने की बजाय उसे किस (Kiss) करके छोड़ दिया था।

 

 

पुलिसकर्मी की यह हरकत पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे एक टीवी चैनल ने शेयर किया है, वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी लड़की की जानकारी अपने नोटपेड पर लिखता नजर आता है, लेकिन इस बीच लड़की कथित तौर पर उसे जुर्माना लेने की बजाय किस करने के लिए मनाती दिखती है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला सामने आने के बाद पुलिसकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया है, पेरू की राजधानी लीमा के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

इस जिले के सुरक्षा प्रभारी ने बताया, ‘मामला संज्ञान में आने के बाद हमारे मेयर लुइस मोलिना ने तुरंत उस अधिकारी को बर्खास्त करने का फैसला किया है। वह अज्ञात लड़की सोशल डिस्टेंसिंग जैसे कोविड नियमों का उल्लंघन कर रही थी और पुलिसकर्मी ने उसे ऐसा करने की इजाजत दे दिया, इतना ही नहीं, उसने अपना मास्क उतारकर उसे किस भी किया है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top