देश/ विदेश

भाभी के इलाज का झांसा देकर,डॉक्टर ने घर ले जाकर नर्स से किया दुष्कर्म..

दुष्कर्म

भाभी के इलाज का झांसा देकर,डॉक्टर ने घर ले जाकर नर्स से किया दुष्कर्म..

देश-विदेश : काकोरी के कसमंडी रोड स्थित श्रद्धा अस्पताल के डॉक्टर धीरेंद्र कुमार ने मंगलवार रात अपनी भाभी के इलाज का झांसा देकर मदद के नाम पर नर्स को अपने घर ले गया। जहां, चाय में नशीली दवा मिलाकर नर्स के साथ दुष्कर्म कर दिया। अगले दिन जानकारी होने पर जब पीडि़ता ने विरोध किया तो उसे धमकी दे दी गयी। आरोप है कि पीडि़ता तहरीर लेकर काकोरी थाने पहुंची तो इंस्पेक्टर ने उसे इंकार कर दिया। पीडि़ता ने एसपीपी काकोरी अर्चना सिंह से न्याय की मांग की। इसके बाद बुधवार रात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

 

 

जानकारी के मुताबिक हरदोई निवासी डॉ. धीरेंद्र कुमार श्रद्धा अस्पताल में काम करते हैं। अस्पताल की एक नर्स का आरोप है कि मंगलवार रात डॉ. धीरेंद्र कुमार अपनी भाभी का इलाज करने और देखरेख एवं मदद का हवाला देकर दुबग्गा स्थित में नर्स को अपने घर पर ले गए। वहां पहुंची तो डॉ. धीरेंद्र कुमार की भाभी घर पर नहीं मिली। पूछने पर उन्होंने बताया कि भाभी दूसरे कमरे में सो रही हैं। इसके बाद उन्होंने नर्स को चाय पिलाई। चाय पीने के बाद कुछ याद नहीं रहा। सुबह उठी तो कपड़े अस्त-व्यस्त पड़े थे। बदहवास हालत में उठी तो सिर चकरा रहा था।

 

 

जानकारी होने पर विरोध किया तो डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत करने पर धमकी दे दी। किसी तरह अस्पताल पहुंची तो प्रबंधन को जानकारी दी फिर भी कोई मदद नहीं मिली। तहरीर लेकर काकोरी थाने पहुंची तो पुलिस ने शाम को आने को कहा। शाम को पहुंची तो फिर पुलिस ने इंकार कर दिया। इसके बाद एसीपी अर्चना सिंह से मांग की। एसीपी के आदेश पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि आरोपी डॉ. धीरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पीडि़ता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। इसके बाद उसका न्यायिक बयान दर्ज कराया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top