देश/ विदेश

सीएम शिवराज की सुरक्षा में लगे कॉन्सटेबल ने खुद को मारी गोली..

सीएम शिवराज की सुरक्षा में लगे कॉन्सटेबल ने खुद को मारी गोली..

देश-विदेश: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सिक्योरिटी में तैनात कॉन्सटेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मृत कॉन्स्टेबल की लाश पुलिस को खून से लथपथ अवस्था में मिली हैं। एडिशनल एसपी रामस्नेही मिश्रा का कहना हैं कि कॉन्सटेबल अजय सिंह सेंगर मंगलवारा इलाके में किराए के मकान में रह रहे थे। उनकी ड्यूटी सीएम हाउस में थी।

 

बुधवार को रहवालियों ने मंगलवारा थाने में अजय की आत्महत्या की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर जाकर देखा तो अजय सिंह सेंगर खून में लथपथ पड़े हुए थे। मिश्रा के अनुसार अजय सिंह सेंगर घर में अकेले थे। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। अभी तक सुसाइड के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

 

हर पहलू की जांच कर रही पुलिस..

पुलिस के अनुसार परिजनों से संपर्क कर पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है। कुछ दिनों पहले अजय का परिवार भोपाल से बाहर गया था। परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की जाएगी। आखिर किस वजह से अजय ने इतना बड़ा कदम उठाया और क्यों। एडिशनल एसपी के अनुसार पुलिस की टीम सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही खुदकुशी के कारणों का भी पता लगा लिया जाएगा। यदि इस मामले में कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top