उत्तराखंड

अगस्त्यमुनि क्रीड़ा मैदान में बैडमिंटन व बालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन..

अगस्त्यमुनि क्रीड़ा मैदान में बैडमिंटन व बालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन..

पुलिस जवानों के मध्य आयोजित की जा रही प्रतियोगिताएं..

जवानों को चुस्त-दुरूस्त रखने के लिए आयोजन जरूरी: एसपी..

 

 

 

रुद्रप्रयाग। पुलिस विभाग की दो दिवसीय बालीबाल व बैडमिंटन खेल प्रतियोगिताओं का शुभारंभ हुआ। जिसमें बालीबाल मैच में पुलिस लाइन व फायर सर्विस की टीमे अपने-अपने मैच जीतकर फाइनल में पहुंचे। वहीं 13 टीमों के मध्य बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन भी चल रहा है।
अगस्त्यमुनि क्रीड़ा मैदान में बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने कहा कि जवानों को चुस्त-दुरूस्त रखने के लिए इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है। ये प्रतियोगिताएं जवानों के मानसिक संतुलन को बनाये रखने में काफी मददगार साबित होती हैं। कहा कि हमें हर दिन सुबह उठकर पैदल चलने की आदत डालनी चाहिए।

 

इससे भी शरीर में काफी विकास होता है। बालीबाल प्रतियोगिता का शुभारम्भ करते हुए पुलिस उपाधीक्षक हर्षवर्धनी सुमन ने कहा कि पुलिस जवानों के मध्य विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन कर वह फिट रह सकेंगे। साथ खेलों के प्रति उनका अभ्यास भी बढेगा। उन्होंने सभी जवानों को खेलकूद के प्रति प्रोत्साहित होने की अपील की। पुलिस कार्मिकों के मध्य स्वस्थ प्रतिस्पर्धा बनाए रखा जा सकेगा। बालीबाॅल का पहला मैच पुलिस लाइन और फायर सर्विस के बीच खेला गया। जिसमें पुलिस लाइन ने फायर सर्विस की टीम से 2-1 से मैच जीता।

 

दूसरे मैच में सर्किल रुद्रप्रयाग और सर्किल गुप्तकाशी की टीम के बीच खेला गया। जिसमें सर्किल रुद्रप्रयाग की टीम ने गुप्तकाशी टीक को 2-0 मैच जीता। तीसरे मैच में सर्किल रुद्रप्रयाग और फायर सर्विस की टीम के मध्य खेला गया, जिसमें फायर सर्विस ने सर्किल रुद्रप्रयाग की टीम को 2-0 मैच जीता। मंगलवार को पुलिस लाइन एवं फायर सर्विस की टीमों के मध्य फाइनल मैच खेला जाएगा। वहीं देर शाम बैडमिंटन डबल्स की 13 टीमों के मध्य बैडमिंटन प्रतियोगिता भी चल रही है। मंगलवार को दोनों प्रतियोगिताओं के फाइनल मैच खेले जाएंगे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top