देश/ विदेश

आईपीएल का दूसरा सबसे बड़ा मुकाबला आज..

आईपीएल का दूसरा सबसे बड़ा

आईपीएल का दूसरा सबसे बड़ा मुकाबला आज..

आज तोड़ सकते 3 बड़े रिकॉर्ड एमएस धोनी..

नई दिल्‍ली; एमएस धोनी की अगुआई में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल के ओपनिंग मैच में हराकर अपने अभियान का विजयी आगाज किया. सीएसके मंगलवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ अपने अभियान का दूसरा मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी.

वहीं राजस्‍थान का यह इस सीजन का पहला मुकाबला होगा. इस मुकाबले में सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी तीन बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं.
धोनी ने बतौर विकेटकीपर और आउटफील्‍ड खिलाड़ी आईपीएल में 100 कैच लपके है. सुरेश रैना के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए उन्‍हें तीन कैच और चाहिए.

एमएस धोनी को आईपीएल में अपने 300 छक्‍के पूरे करने के लिए सिर्फ 5 बार गेंद को बाउंड्री से बाहर पहुंचाना है. भारतीय खिलाड़ियों में सिर्फ रोहित शर्मा (361) और सुरेश रैना (311) ही आईपीएल में 300 से ज्‍यादा छक्‍के लगा पाए.

धोनी ने बतौर विकेटकीपर और आउटफील्‍ड खिलाड़ी आईपीएल में 100 कैच लपके है. सुरेश रैना के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए उन्‍हें तीन कैच और चाहिए

बतौर विकेटकीपर धोनी ने आईपीएल में 96 कैच लिए हैं. अपने इस शतक को पूरा करने के लिए धोनी को चार कैच और चाहिए. 101 कैच के साथ इस लिस्‍ट में दिनेश कार्तिक टॉप पर हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top