उत्तराखंड

फटी जींस पर फिर घमासान शुरू..

फटी जींस पर फिर घमासान शुरू..

पूर्व सीएम के बयान के विरोध में उतरे विपक्षी दल..

 

 

 

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री व गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत की प्रदेश की सियासत गरमाने वाली फटी जींस का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर आ गया है। तीरथ सिंह रावत ने अपने जींस वाले बयान को सही बताया।

 

 

उत्तराखंड: पूर्व मुख्यमंत्री व गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत की प्रदेश की सियासत गरमाने वाली फटी जींस का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर आ गया है। तीरथ सिंह रावत ने अपने जींस वाले बयान को सही बताया।उनका कहना हैं कि वह जींस पहनने के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन फटी जींस हमारी संस्कृति का द्योतक नहीं है। फटा कपड़ा पहनना हमारी संस्कृति में अशुभ माना जाता है। तीरथ सिंह रावत का कहना हैं कि उनके इस बयान के बाद कई युवाओं ने फटी जींस पहनना छोड़ दिया हैं। विदेशी लोग हमारी संस्कृति को अपना रहे हैं और हम विदेशी संस्कृति का अंधानुकरण कर रहे हैं। आज यदि जींस फटी भी नहीं है, तो घर में आकर नौजवान उस पर कैंची चला लेता है। मेरा जींस का बिल्कुल विरोध नहीं है। लेकिन शरीर ढकना हमारी संस्कृति में है।

वही फटी जींस पर पूर्व मुख्यमंत्री के बयान को प्रदेश कांग्रेस ने संकीर्ण और संकुचित मानसिकता करार दिया है। पार्टी की गढ़वाल मंडल की मीडिया प्रभारी गरिमा दसौनी का कहना हैं कि एक बार विवादों में फंसने के बाद भी तीरथ सिंह रावत अपने पद की गरिमा नहीं रख पा रहे हैं। गरिमा ने कहा कि तीरथ रावत का यह बयान कि फटी जींस बड़े बाप की औलाद होने का एहसास दिलाती है, उनकी नासमझ को दर्शाता है। उन्होंने तीरथ सिंह रावत से अपने बयान को लेकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top