देश/ विदेश

सवारियों को सुरक्षित बस अड्डे पहुँचाने के बाद चालक की मौत..

सवारियों को सुरक्षित बस अड्डे पहुँचाने के बाद चालक की मौत..

देश-विदेश: देहरादून से 34 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज बस के चालक की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई। बस अड्डे पर पहुँचते ही चालक स्टेयरिंग से नीचे गिर गए। यहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार की सुबह देहरादून से पर्वतीय डिपो के चालक बिहारीगढ़ निवासी विनोद शर्मा परिचालक रमेश के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए।

 

जैसे ही बस रुड़की से थोड़ा पहले रामपुर चुंगी पहुंची वह पर बस चालक को लगा कि उनकी तबीयत थोड़ी खराब है। इसके बाद चालक बस को लेकर रुड़की रोडवेज बस अड्डे पहुंचे। जब वह खिड़की खोलकर बस से नीचे उतरने लगे तभी पहले तो स्टेयरिंग पर लुढ़क गए। जिसके बाद वह खिड़की से नीचे लटक गए। इसके बाद चालक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया।

 

परिवहन निगम की ओर से स्वजनों को सूचना दी गई। रुड़की डिपो के वरिष्ठ केंद्र प्रभारी विवेक कपूर ने बताया कि बस में मौजूद सवारियों को दूसरी बस में बैठाकर दिल्ली के लिए रवाना किया गया। बस को रुड़की डिपो पर खड़ा करा दिया गया। पर्वतीय डिपो में तैनात विनोद शर्मा पहले संविदा के माध्यम से उत्तराखंड परिवहन निगम में सेवाएं दे रहे थे।

फिर बाद में निगम की ओर से उन्हें नियमित कर दिया गया था। वह देहरादून से दिल्ली रूट पर ही बस ले जाते थे। वही परिचालक रमेश चंद्र ने बताया कि खुशमिजाज विनोद शर्मा सवारियों को भी हंसाते रहते थे। रामपुर चुंगी के समीप जैसे ही उनको लगा की उनकी तबीयत थोड़ी गड़बड़ हैं, तो वह रुड़की डिपो पर बस लेकर पहुंचे। ताकि सवारियों को परेशानी न हो, बस रुकते ही उनकी सांसें उखड़ गई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top