उत्तराखंड

देवप्रयाग-ब्यासी के पास 50 मीटर गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 1 की मौत, 3 घायल..

देवप्रयाग-ब्यासी के पास 50 मीटर गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 1 की मौत, 3 घायल..

केदारनाथ के दर्शन कर लौटते समय हुआ हादसा..

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सड़क हादसे भयावह तरीके से बढ़ रहे हैं। आये दिन सड़क दुर्घटनाओं की संख्याओं में बेहताशा वृद्धि हो रही हैं। बढ़ती जा रही सड़क दुघर्टनाओं के बीच एक भयावह सड़क हादसे की खबर टिहरी गढ़वाल के देवप्रयाग-ब्यासी से भी सामने आ रही हैं। जहां टिहरी गढ़वाल के देवप्रयाग-ब्यासी के पास सोमवार देर रात एक स्कॉर्पियो खाई में गिर गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन युवक घायल हो गए।

एसडीआरएफ उत्तराखंड ने तलाशी अभियान चलाकर खाई से शव को निकाल लिया है, साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जानकारी के अनुसार, चार दोस्त स्कॉर्पियो से केदारनाथ के दर्शन कर ऋषिकेश की तरफ जा रहे थे। गुल्लर के आगे पहुंचकर स्कॉर्पियो बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गयी। देर रात एसडीआरएफ टीम को चौकी ब्यासी ने सूचना दी। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ पोस्ट ब्यासी से मुख्य आरक्षी सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

एसडीआरएफ की टीम रात में ही 50 मीटर गहरी खाई में उतरकर तीन लोगों का रेस्क्यू किया और अस्पताल भेजा। जबकि मृत युवक को शव खाई से बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त निशांत (23) निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। घायलों में संगीता दास अधिकारी पुत्री नरेंद्र दास अधिकारी निवासी ग्रेटर नोएडा, वर्षा पुत्री शेर सिंह निवासी दिल्ली, अंकित निवासी गाजियाबाद शामिल हैं।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top