उत्तराखंड

सुप्रसिद्ध लोक गायक विजय चमोला ने थामा आप का दामन..

Renowned folk singer Vijay Chamola joined hands with you

गौरी मेमोरियल पब्लिक इण्टरमीडिएट काॅलेज विजयनगर में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत हैं चमोला..

विजय के आप में शामिल होने से जिले में आप पार्टी को मिला बड़ा सम्बल…

युवाओं को पार्टी में जोड़ने का किया जायेगा कार्य: चमोला..

रुद्रप्रयाग। युवा दिलों की धड़कन सुप्रसिद्ध गढ़वाली राॅक स्टार एवं लोक गायक विजय चमोला ने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। आम आदमी पार्टी के जोनल प्रभारी एसएस कोटनाला एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष चन्द्रशेखर भट्ट ने पौड़ी के जिला प्रभारी शिशुपाल सिंह रावत, केदारनाथ विधानसभा प्रभारी पुरूषोत्तम चन्द्रवाल एवं वरिष्ठ नेता प्रकाश पंवार की मौजूदगी में अगस्त्यमुनि में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में विजय चमोला को पार्टी की सदस्यता दिलवाई। विजय चमोला के आप में आ जाने से जनपद में पार्टी को बड़ा सम्बल मिला है।

बता दें कि श्री चमोला गौरी मेमोरियल पब्लिक इण्टरमीडिएट कालेज विजयनगर, अगस्त्यमुनि में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत हैं। पूर्व में वे राशिसं के संयुक्त सचिव भी रह चुके हैं। युवाओं में उनकी अच्छी खासी पकड़ है। श्री चमोला को पार्टी में शामिल करने पर जोनल प्रभारी एसएस कोटनाला ने कहा कि इससे रूद्रप्रयाग जनपद में पार्टी को मजबूती मिलेगी।

उन्होंने आशा व्यक्त की है कि श्री चमोला जनपद में सदस्यता अभियान चलाकर अधिक से अधिक लोगों को आप से जोड़ेंगे। वहीं आप में शामिल होने पर श्री चमोला ने कहा कि उत्तराखण्ड में अब तक भाजपा एवं का्रगेस बारी बारी से सत्ता का सुख भोग रहे हैं, जबकि राज्य बने 20 वर्ष हो चुके हैं। मगर अभी तक राज्य की मूलभूत समस्याओं का निराकरण नहीं हो पाया है। वहीं उत्तराखण्ड क्रान्ति दल तीसरा विकल्प बनने की कल्पना तो कर रहा है, लेकिन वे भी सत्ता सुख के लालच में भाजपा एवं कांग्रेस की गोदी में बैठ जाते हैं।

अब जनता इनसे आजिज आ चुकी है। दिल्ली में हुए अभूतपूर्व विकास से उत्तराखण्ड की जनता में आप की साख बढ़ी है। वह भी उत्तराखण्ड में दिल्ली जैसा विकास चाहती है। इसलिए प्रदेश में अब आप न केवल तीसरे विकल्प के तौर पर उभरेगा, बल्कि 2022 के विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने की ओर अग्रसर हो चुका है। इस मौेके पर उनके साथ तनुज गोयल, यदुवीर राणा, सुमित गुसाईं, अमित नेगी, सतीश गोस्वामी, विजया देवी, रेखा देवी, रश्मि, संदीप सेमवाल, सन्तोष कुमार, संजय मैठाणी सहित कई लोगों ने आप की सदस्यता ली।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top