पुलिस अधीक्षक ने ली पुलिस कार्मिकों की बैठक... - UK News Network
उत्तराखंड

पुलिस अधीक्षक ने ली पुलिस कार्मिकों की बैठक…

पुलिस विभाग के मासिक सम्मेलन व क्राइम मीटिंग….

रुद्रप्रयाग। पुलिस विभाग के मासिक सम्मेलन व क्राइम मीटिंग में पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कार्मिकों की विभागीय व व्यक्तिगत समस्याओं पर चर्चा की। साथ ही आगामी केदारनाथ यात्रा संबंधी सभी व्यवस्थाओं पर आंकलन करने के लिए दोनों सर्किल के क्षेत्राधिकारी को निर्देशित किया। प्रत्येक थाने चैकी पर पंजीकृत अपराध व उनकी विवेचना को प्रभावी रूप से किए जाने के लिए निर्देशित किया गया।

पुलिस लाइन रतूडा में आयोजित मासिक सम्मेलन में पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह ने संबंधित प्रतिसार निरीक्षक को विभाग में आवश्यक वस्तुओं की व्यवस्था के लिए निर्देशित किया गया। इसके उपरांत वन स्टॉप सेन्टर की कार्यकर्ता रंजना गैरोला ने वन स्टॉप सेंटर की कार्यशैली की मूलभूत जानकारी देते हुए पुलिस विभाग से महिला संबंधी मामलों में सहयोग देने का आग्रह किया। क्राइम मीटिंग के दौरान एसपी ने प्रत्येक थाने चैकी पर पंजीकृत अपराध व उनकी विवेचना को प्रभावी रूप से किए जाने के लिए संबंधित विवेचक को निर्देशित किया।

प्रत्येक थाने से आने वाली यात्रा संबंधी सामान्य समस्याओं पर चर्चा की, तथा थाना प्रभारियों ने अपने-अपने थाना क्षेत्र अंतर्गत यात्रा के दौरान आने वाली समस्याओं जैसे ट्रैफिक जाम की समस्या, पर्याप्त पार्किंग की व्यवस्था ना होने के कारण आने वाली पार्किंग की समस्याएं, हेली संबंधी मुकदमे, वीआईपी दर्शन में आने वाली समस्याओं पर भी चर्चा की गई। इस अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी रुद्रप्रयाग गणेश लाल कोहली, गुप्तकाशी दीपक सिंह, प्रतिसार निरीक्षक समरवीर सिंह रावत एलआईयू के इंस्पेक्टर विमल प्रसाद सहित सभी थाने चैकी प्रभारी समेत पुलिक कार्मिक उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top