उत्तराखंड

चिरबटिया में चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा बुलेट चोर..

Police caught bullet thief

चिरबटिया में चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा बुलेट चोर…

पुलिस को देख आरोपी ने की भागने की कोशिश…

रुद्रप्रयाग। जखोली ब्लाक के अन्तर्गत मयाली से चोरी हुए दुपहिया वाहन के साथ आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। साथ ही पुलिस आरोपी पर चोरी के जुर्म में अग्रिम कार्रवाई कर रही है। गत शुक्रवार को पुलिस चैकी जखोली में अरुण नेगी निवासी ग्राम व पोस्ट मयाली ने दी तहरीर में बताया कि गत पांच सितंबर रात्रि को दुपहिया वाहन बुलेट रॉयल एनफील्ड 350 चोरी हो गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने चैकी जखोली में धारा 379 बनाम अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत कर दिया।

दुपहिया वाहन की तलाश किए जाने के लिए जनपद के समस्त थाना व चैकियों को सूचना दी गई। सांयकाल जब चैकी प्रभारी जखोली ललित मोहन भटट अपने पुलिस बल के साथ चिरबटिया मोटरमार्ग पर चेकिंग के लिए जा रहे थे। पंजीकृत अभियोग से मेल खाते हुए दुपहिया वाहन सामने से आता देख, पुलिस ने रूकने का इशारा किया।

पुलिस को देखते हए हड़बड़ी में उसने भागने का प्रयास किया, लेकिन उपस्थित पुलिस बल ने घेरकर उसे रोक लिया। आरोपी ने अपना नाम रमेश प्रसाद निवासी ग्राम कांडा डांगी, पोस्ट रौडधार, थाना देवप्रयाग, जिला टिहरी गढ़वाल बताया। पुलिस ने उक्त व्यक्ति को उसके जुर्म से अवगत कराते हुए गिरफ्तार कर वाहन को बरामद किया। तथा चोरी के जुर्म में पकडे गए व्यक्ति खिलाफ अग्रिम कार्यवाही कर रही है। पुलिस टीम में चैकी प्रभारी जखोली ललित मोहन भट्ट, उप निरीक्षक मकान दास, कांस्टेबल गुरुदेव लाल, ओमप्रकाश शामिल थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top