उत्तराखंड

जन्मदिन पार्टी में जोश में आकर की हवा में फ़ायरिंग, अब मिलेगी सज़ा

देहरादून। जन्मदिन की पार्टी के दौरान जोश में आकर फ़ायरिंग करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। पुलिस लाइसेंस रद्द करने के साथ ही उसके ख़िलाफ़ कार्यवाही करने जा रही है।

दरअसल, बीती देर रात क़रीब 01:15 बजे पैसिफिक गोल्फ एस्टेट के निकट हिल व्यू रेस्टोरेंट, सहस्रधारा रोड थाना राजपुर, देहरादून से फायरिंग की आवाज की सूचना थाना राजपुर को प्राप्त हुई। इस सूचना पर थानाध्यक्ष राजपुर हरि ओम राज चौहान के नेतृत्व में पुलिस बल घटना स्थल के लिए रवाना हुए। घटना स्थल पर पहुँचकर पुलिस दल द्वारा पूछताछ की गई तो पाया गया कि रेस्टोरेंट में राजकुमार, निवासी रायपुर रोड, की जन्मदिन की पार्टी चल रही थी।

इसी पार्टी में सम्मलित एक व्यक्ति जिसका नाम धीरेन्द्र प्रताप सिंह पुत्र परम हंस निवास 310/A जूही कॉलोनी, कानपुर, उत्तर प्रदेश, उम्र 37 वर्ष ने जोश/आवेश में आकर अपनी लाईसेंसी रिवॉल्वर 12 बोर नंबर 65439 से कई हर्ष राउंड फायरिंग किये। पुलिस टीम ने धीरेन्द्र को उसके अपराध से अवगत कराकर मौके से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने रिवॉल्वर मय 03 खोके कारतूस मय लाइसेंस कब्जे में ली। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पार्टी के दौरान जोश में आकर उसने अपने रिवॉल्वर से हवा में कई राउंड फायर किये। अभियुक्त धीरेन्द्र के विरूद्ध थाना राजपुर में 30 आर्म्स एक्ट में अभियोग दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है। साथ ही लाईसेंसी रिवॉल्वर की निरस्तीकरण की रिपोर्ट श्जिला अधिकारी को प्रेषित की गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top