उत्तराखंड

एक ऐसी प्रत्याशी जो कर रही अपने कार्यकाल के दौरान हुये कार्यों की जांच करने की मांग…

घिमतोली क्षेत्र से निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं लक्ष्मी देवी नेगी…

जिला पंचायत क्षेत्र चोपता से कर रही हैं जिला पंचायत सदस्य की दावेदारी…

रुद्रप्रयाग। कई जनप्रतिनिधि ऐसे भी होते हैं, जो जांच के नाम पर छिपते हैं, लेकिन विकासखण्ड अगस्त्यमुनि के अंतर्गत घिमतोली क्षेत्र से निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य श्रीमती लक्ष्मी देवी नेगी अपने कार्यकाल में हुये कार्यों की जांच करने की मांग कर रही हैं। उनका कहना है कि उन्होंने क्षेत्र पंचायत निधि से जितने भी कार्य किये हैं, वह पारदर्शिता से किये हैं। प्रशासन चाहे तो उनके द्वारा कराये गये कार्यों की जांच भी करवा सकता है। वहीं दूसरी ओर उन्होंने चोपता वार्ड से जिला पंचायत सदस्य के लिये भी नामांकन किया है।

अक्सर गांवों में विकास के नाम पर घोटाले होने की सूचनाएं मिलती रहती हैं, लेकिन रुद्रप्रयाग जिले के घिमतोली क्षेत्र की निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य श्रीमती लक्ष्मी देवी नेगी अपने कार्यकाल में हुये कार्यों की स्वयं जांच करने की मांग कर रही हैं। श्रीमती लक्ष्मी देवी नेगी का कहना है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में जो भी कार्य किये हैं, वह ईमानदारी और पारदर्शिता से किये हैं। प्रशासन चाहे तो उनके द्वारा कराये गये कार्यों की जांच भी करवा सकता है।

उन्होंने कहा कि जनता के आहवान के बाद ही उन्होंने जिला पंचायत वार्ड चोपता से नामांकन करवाया है। सामाजिक क्षेत्रों में किये गये कार्यों की बदौलत जनता उनके साथ खड़ी है। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र भ्रमण भी शुरू कर दिया है और घिमतोली, चोपता, फलासी, स्वारी, ग्वांस आदि गांवों में जाकर उन्होंने जनता से मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगस्त्यमुनि क्षेत्र पंचायत में उनके कार्य प्रथम स्थान पर हैं। केन्द्र और राज्य सरकार से गांवों के विकास के लिये जितनी भी योजनाएं आई हैं, उन योजनाओं को ईमानदारी के साथ गांवों में उतारा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top