उत्तराखंड

युवाओं के लिए इन पदों पर उत्तराखंड में निकली नई भर्ती, जल्द करे आवेदन..

युवाओं के लिए इन पदों पर उत्तराखंड में निकली नई भर्ती, जल्द करे आवेदन..

 

 

 

 

उत्तराखंड: अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह ‘ग’ के अन्तर्गत रिक्त पदों पर सीधी भर्ती निकाली है। आयोग ने इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र मांगे है। इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट http://www.sssc.uk.gov.in पर दिनांक 07.02.2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आपको बता दे कि ये भर्ती लोक निर्माण विभाग में अमीन के कुल 88 रिक्त पदों पर निकाली गई है। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की तिथि 18 जनवरी, 2024 से प्रारंभ होकर 7 फरवरी, 2024 तक निर्धारित की गई है। इन पदों पर आवेदन करन के लिए विभागीय नियमावली के अनुसार उपरोक्त पदों हेतु अभ्यर्थियों की न्यूनमत आयु सीमा 18 वर्ष तथा अधिकम आयु सीमा 42 वर्ष रखी गई है। जबकि आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए अधिकतम आयु सीमा सरकार द्वारा समय-समय पर दी गई छूट के अनुसार होगी।

बता दे कि अभ्यर्थियों के चयन हेतु आयोग द्वारा वस्तुनिष्ठ प्रकार की Offline अथवा Online Mode में प्रतियोगी परीक्षा आयोजित कराई जाएगी। प्रतियोगी परीक्षा के संबंध में उल्लिखित तिथि अनुमानित है। अन्यर्थी अपने प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट से ही डाउनलोड कर सकेंगे। आयोग द्वारा डाक के माध्यम से प्रवेश पत्र निर्गत नहीं किए जाएंगे। अभ्यर्थियों को महत्वपूर्ण सूचनाएं भी आयोग की वेबसाइट, E-Mail या S.M.S. से ही मिलेंगी। इसलिए अभ्यर्थी आवेदन पत्र में स्वयं का Phone/Mobile Number व E-Mail ही भरें।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top